पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी शुभकामनाएं…

 सुल्तानपुर, { राज कुमार शर्मा }। रविवार को प्रदेश के समूचे जिलों में प्रभारी मंत्री के रूप में प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों को जिले वार नई जिम्मेदारी सौंपी है। वही इसी कड़ी में योगी के मंत्रिमंडल में शामिल 48 मंत्रियों में 75 जिले की जिम्मेदारीयो को सौंपा गया है।

कैबिनेट और स्वतंत्र प्रभार मंत्रियों को 2-2 जिले व राज्य मंत्रियों को एक एक जिले की जिम्मेदारी दी गयी है।उसी कड़ी में प्राविधिक शिक्षा,उपभोक्ता संरक्षण व बाट माप मंत्री आशीष पटेल को सुल्तानपुर व लखीमपुर खीरी जिले का प्रभारी मंत्री का जिम्मा सौंपा गया है।अपना दल (एस) पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष के सुल्तानपुर के प्रभारी मंत्री बनने की खबर मिलते ही जिला पार्टी कार्यालय पर अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष अविनाश पटेल की अगुवाई में सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर अपनी खुशियो का इजहार किया।

वही जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पहले हम अपने मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त करते है उन्होंने हमारे मार्गदर्शक हमारे नेता को सुल्तानपुर जिले का प्रभारी मंत्री बनाया,अब हम पार्टी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक उनका मार्गदर्शन होगा,जिससे राजनीति को समाजसेवा के रूप में ढाल कर हम आगे बढ़ेंगे।

ये लोग रहें मौजूद 

जिलाउपाध्यक्ष दिनेशकुमार श्रीवास्तव, जिलाउपाध्यक्ष राहुल सोनकर, ज़िला मीडिया प्रभारी राजकुमार शर्मा,जुबैर अहमद महासचिव, मो.शोयब प्रधान कटघरा, सूरज साहू, जयंत सिंह, राज सिंघासन वर्मा, लालता वर्मा, रणधीर सिंह, बृजेश मौर्या, सुनील वर्मा, सचिन विश्वकर्मा, शिवम मोरिया, राजा सिद्दीकी, सुजीत मौर्या, आसिफ हाशमी सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Check Also

आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी ने की बैठक, दिए निर्देश

कानपुर, ब्यूरो। आगामी लोकसभा की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए  जनपद में जिलाधिकारी राकेश …