कोई बाइकस्टंट करें तो हमें वीडियो बना व्हाट्सएप करें

Author : Rishabh Tiwari


कानपुर। मोटरसाइकिल स्टंट बाजों पकड़ने के लिऐ कानपुर पुलिस ने अब पब्लिक से मदद की अपील करते हुए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। पुलिस ने पब्लिक से कहा कि अगर कोई स्टंटबाजी करते दिखे तो उसका वीडियो बनाकर हेल्पलाइन नंबर के व्हाट्सएप पर भेजें। इससे कि तत्काल कार्रवाई की जा सके।


वहीं ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने अपील करते हुए कहा कि अगर शहर में कोई भी कहीं भी स्टंट करते दिखे तो उसका वीडियो बनाएं। वीडियो में गाड़ी का नंबर और स्टंटबाज का चेहरा जरूर आना चाहिए। इससे कि स्टंटबाजों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा सके। क्यों कि पुलिस का हर वक्त हर जगह मौजूद होना संभव नहीं है। इसके चलते पब्लिक से मदद की अपील की गई है। इसके साथ ही स्टंट प्वाइंट पर थानेदार और ट्रैफिक पुलिस को अलर्ट रहने की चेतावनी दी गई है।

 

 

इससे कि अब कोई दोबारा स्टंटबाज इस तरह से अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालकर स्टंटबाजी न कर सकें। वहीं उन्होंने दो हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं इसमें लोग स्टंटबाजी करने वालों का वीडियो बनाकर और उनसे संबंधित जानकारी साझा कर सकते हैं। हेल्पलाइन नंबर- 9454400447 और 7002022015 पर व्हाट्सएप या कॉल पर सूचना दे सकते हैं। सूचना देने वाले का नाम और पता के साथ पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी।

Check Also

कानपुर: बूथ सम्मेलन में आज शामिल होंगे स्वतंत्र देव सिंह

कानपुर: भाजपा कानपुर लोकसभा के सभी विधान सभाओं में होने वाले विधानसभा स्तर पर बूथ …