मथुरा वृंदावन: कोचिंग सैंटर संचालक सहित छह पर यौन उत्पीड़न में मुकदमा दर्ज

THE BLAT NEWS:

कोचिंग सैंटर संचालक सहित छह पर यौन उत्पीड़न में मुकदमा दर्ज नशीला पदार्थ खिलाकर बनाई वीडियो, करता रहा ब्लैक मेलपुलिस पर भी उठे हैं मामले में कई गंभीर सवालएनजीओ संचालिका दी पीडिता को हिम्मत तो उजागर हुआ मामला

महाराष्ट्र में यौन उत्पीड़न की ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने के लिए पोर्टल ...

मथुरा वृंदावन में स्तब्ध और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। वृंदावन के गोपीनाथ बाजार स्थित एक कोचिंग सेंटर संचालक ने कोचिंग पर पढ़ने आने वाली एक छात्रा को गोल गप्पे और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पीड़ित छात्रा की वीडियो बना ली और उस पर गलत काम के लिए दबाव बनाने लगा। उसने अपने साथियों को भी इस में शामिल किया। अत्याचार से आजिज आई छात्रा आत्महत्या का भी प्रयास कर चुकी थी। पीडि़ता ने थाना कोतवाली वृंदावन में छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पीडि़ता ने कोचिंग संचालक अभिषेक सक्सेना, राहुल शर्मा, एक अभियुक्ता, रामानुजाचार्य, हीरा लाल और उदय ठाकुर के खिलाफ धारा 376, 354, 342, 328, 506 के अलावा लैंगिक अपराधों से बाल संरक्षण 2012 की धारा 3,4,7,8 व आई टी एक्ट की धारा 66 में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल करा रही है साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि कोचिंग सेंटर शिक्षक समेत छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है। थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

कनकधारा फाउंडेशन ने दिया साथ तो आई हिम्मत:
एक नाबालिग छात्रा ने चार महीने से अपने ऊपर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अवैध संबंध बनाने, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने समेत लगातार यौन उत्पीड़न करने की शिकायत कनकधारा फाउंडेशन की संस्थापक डॉ. लक्ष्मी गौतम से की है। इतना ही नहीं, बल्कि 6 से 8 छात्राएं भी यौन उत्पीड़न की शिकार बताई गई है।

पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप:

 

 

dowry harassment in mumbai: दहेज उत्पीड़न में पति सहित चार पर मामला ...
पीड़िता युवती का आरोप है कि वह और उसकी बहन के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है। चार महीने से वह इतना परेशान थी कि एक दिन यमुना में छलांग लगा दी। आंख थाने में खुली तो पुलिस ने उल्टा मारपीट की व परिजनों को डराया धमकाया। जबकि पुलिस ने बताया कि 20 जनवरी को पीड़िता युवती यमुना के पानी गांव पुल पर घूमते हुए मिली थी। जिससे उनके परिजनों को सुपुर्दनामा पर हस्ताक्षर कराकर रवाना कर दिया था। उस दिन इस तरह की कोई भी शिकायत युवती और उसके परिजनों ने नहीं की थी।

Check Also

राजधानी में तड़के सुबह हुआ सड़क हादसा, एक युवक गंभीर 

लखनऊ,(ऋषभ तिवारी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मगंलवार की तड़के सुबह करीब तीन बजे …