डेयरी संचालक के घर हुई लाखों की चोरी, सोती रही पुलिस…

• सोने के आभूषण सहित नगदी की हुऐ चोरी

• वहीं अभी तक पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं चोर


अलीगढ़, संवाददाता। कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव जरारा में शातिर चोरों के द्वारा देर रात एक डेयरी संचालक के घर उस वक्त डाका डाला गया है। जब परिवार के लोग गहरी नींद में मकान के अंदर ऊपरी निचली मंजिल पर सोए हुए थे। तभी डेयरी संचालक के परिवार के लोगों को गहरी निंद्रा में सोते हुए देख अज्ञात चोर उसके घर चोरी करने के लिए पहुंच गए।

डेयरी संचालक के घर डाका डालने के लिए पहुंचे चोरों द्वारा दरवाजा तोड़कर घर में घुसते हुए जमकर उत्पात मचाया गया। जिसके बाद ताला तोड़कर घर में घुसे अज्ञात चोरों ने घर के अंदर रखी अलमारियों में रखे सोने-चांदी के आभूषण सहित नगद रुपयों पर हाथ साफ करते हुए लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दे शातिर चोर मौके से फरार हो गए। परिवार के लोगों की जब सुबह आंख खुली तो घर का दरवाजा जमीन पर टूटा पड़ा था। टूटे हुए दरवाजे को देख परिवार के लोग जब कमरे के अंदर दाखिल हुए तो अंदर के नजारे को देख उनके होश उड़ गए जिसके बाद डेयरी संचालक ने घर के अंदर चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के लोगों से मामले की जानकारी करते हुए शातिर चोरों को तलाश कर पुलिस जांच में जुट गई।


वही इस मामले पर कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव जरारा में अज्ञात शातिर चोरों की चोरी के शिकार हुए डेयरी संचालक रामगपाल चौधरी का कहना है कि देर रात्रि में जब परिवार के लोग गहरी नींद में सोए हुए थे उसी दौरान अज्ञात चोर उसके घर का दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हो गए। जिसके बाद देर रात्रि घर के अंदर घुसे बदमाशों के द्वारा उसके घर में रखे अलमारियों के ताले चटकाकर जमकर उत्पात मचाया गया और घर के अंदर रखी सवा लाख रुपए की नगदी सहित 13 तोले सोना अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया। जिसके बाद देर रात घर में घुसे शातिर चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सुबह होने पर परिवार के लोगों की जब आंखें खुली तो घर के दरवाजे टूटे हुए पड़े। घर के दरवाजे टूटे पड़े देख परिवार के लोग दौड़ कर कमरे के अंदर दाखिल हुए तो अलमारियों के ताले टूटे हुए पड़े थे और सभी समान कमरे के अंदर अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। जिसके बाद परिवार के लोगों द्वारा अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर का दरवाजा तोड़कर चोरी किए जाने की सूचना आनन-फानन में पुलिस को दी गई। डेयरी संचालक के घर चोरी की सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

 

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी के द्वारा पीड़ित परिजनों से घटना को लेकर जानकारी की गई। जिसके बाद पीड़ित डेरी संचालक ने थाने पहुंचकर उसके घर का दरवाजा तोड़कर चोरी करने वाले शातिर अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश करते हुए जांच में जुटी हुई है।

Check Also

रायबरेली:दबंगों ने प्रधान प्रतिनिधि के साथ की गाली गलौज

THE BLAT NEWS: ग्राम पंचायत में शासन के आदेश पर आयोजित ग्राम चौपाल के दौरान …