दिल्ली क्राइम :शादीशुदा महिला ने ठुकराया प्रपोजल तो लड़के ने किया सुसाइड

THE BLAT NEWS:

शादीशुदा महिला ने ठुकराया प्रपोजल तो लड़के ने किया सुसाइड, भड़के घरवालों ने गैंगरेप के बाद मुंह काला कर गली में घुमाया, बोली पीड़िता- एक साल बाद भी शीशे में चेहरा देखने में लगता है डरपीड़ित महिला का कहना है कि एक साल बाद भी उसे शीशे में अपना चेहरा देखने में डर लगता है।

Image result for crime scene

मामला 26 जनवरी 2022 का है, जब एक महिला को उसके घर से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया था। इतना ही नहीं उसका मुंडन किया गया और सार्वजनिक रूप से उसके गले में जूतों की माला पहनाकर एक घंटे से अधिक समय तक उसे सड़क पर घुमाया गया। वहीं, आसपास के लोग घटना का वीडियो बना रहे थे। इस मामले में 21 लोगों कोगिरफ्तार किया गया था।

16 वयस्कों और पांच नाबालिगों सहित कुल 21 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया था और पिछले साल अप्रैल में 762 पन्नों की चार्जशीट दायर की गई थी, जिसमें कहा गया था कि अपराध महिला की हत्या और उनके रिश्तेदार की मौत का बदला लेने के इरादे से किया गया था।पीड़ित महिला ने कहा, “मैं अब खुद को आईने में नहीं देख सकती। जब भी मैं ऐसा करती हूं, मुझे याद आता है कि कैसे मेरा चेहरा काला कर दिया गया था और मेरा सिर मुंडवाया गया था। यहां तक ​​कि मैंने सबसे मदद की गुहार लगाई थी। उस घटना का सारा सदमा वापस आ जाता है।”

Check Also

भगवंत मान आज केजरीवाल से करेंगे मुलाकात…

नई दिल्ली : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दोपहर करीब 12 बजे तिहाड़ जेल …