बाइक सवार लुटेरों ने स्कूटी सवार मां-बेटी के साथ की लूट, पुलिस जांच में जुटी

अलीगढ़, संवाददाता। थाना देहली गेट इलाके में अपाचे पर सवार बाइक सवार दो लुटेरों द्वारा स्कूटी सवार मां- बेटी से उस वक्त लूटपाट ओर छिनैती की वारदात को अंजाम दिया है। जब महिला और उसकी बेटी स्कूटी पर सवार होकर देर शाम अपने घर जलालपुर जा रही थी। तभी पीछे से अपाचे बाइक पर सवार होकर आए दो लुटेरों ने स्कूटी पर बैठी महिला के गले में पहनी मोतियों की माला में लगे सोने के लॉकेट को झपट्टा मारकर लूटते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके बाद लूट की शिकार हुई पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर उसकी झपट्टा मारकर चैन लूटकर फरार हुए लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों की तलाश करते हुए जांच में जुट गई है।

 

लूट का शिकार हुईं पीड़ित महिला फ़ोटो  : द ब्लाट
लूट का शिकार हुईं पीड़ित महिला फ़ोटो : द ब्लाट

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के मोहल्ला जलालपुर निवासी राहुल गुप्ता के द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि वारदात रविवार देर शाम करीब 4:15 बजे की है। जब उसकी बहन लवली पत्नी जय वार्ष्णेय अपनी मां विमलेश गुप्ता के साथ अपनी स्कूटी पर सवार होकर देहली गेट इलाके से अपने घर जलालपुर की तरफ जा रही थी ओर करीब 4:15 जलालपुर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के सामने पहुचीं थी।

{ डिजिटल विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें, अब आप का भी विज्ञापन होगा डिजिटल जल्द करें संपर्क अपने अख़बार के टीम से }

तभी काले रंग की अपाचे बाइक पर सवार होकर पीछा कर रहे दो लुटेरे उनकी स्कूटी के पास पहुंचे और उसकी बहन लवली वार्ष्णेय के गले में पहनी मोतियों की माला पर झपट्टा मारते हुए सोने के लॉकेट को लूटकर दोनों अपाचे बाइक सवार युवक जलालपुर की तरफ भाग गए। स्कूटी सवार मां बेटी के साथ अपाचे बाइक सवार लुटेरों द्वारा की गई लूट की सूचना उनके द्वारा फोन कर अपने परिवार के लोगों को दी गई। लूट की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

जिसके बाद लूट की शिकार हुई पीड़ित महिला लवली अपने भाई के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए देहली गेट थाने पहुंची और पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस तहरीर के आधार पर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों को तलाश करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुट गई है।

Check Also

भारत बना विश्व विजेता, रोमांचक फाइनल में साउथ अफ्रीका को दी मात

 Kanpur,विशेष संवाददाता। भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप …