एटीएम में कैश डालने वाली कंपनी का पूर्व कर्मी गिरफ्तार

अयोध्या, संवाददाता। नगर कोतवाली पुलिस ने गुलाबबाड़ी मैदान के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर 14 लाख 20 हजार रुपये तथा चाबी समेत अन्य सामान बरामद किया है। गिरफ्तार युवक एटीएम में कैश डालने वाली कंपनी का पूर्व कर्मचारी है।

 

पुलिस के हिरासत में आरोपी फ़ोटो : द ब्लाट
पुलिस के हिरासत में आरोपी फ़ोटो : द ब्लाट


पूछताछ में रोहित ने बताया कि वह सीएमएस कंपनी में कर्मचारी था। 12 जनवरी को अयोध्या जंक्शन रेलवे स्टेशन रोड स्थित एसबीआई एटीएम से लॉक खोल 7 लाख 23 हजार 500 रुपये चोरी किया था। जिसकी रिपोर्ट ब्रांच मैनेजर अभिलाष गुप्ता ने 18 जनवरी को रामजन्मभूमि थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि प्रकरण में नगर कोतवाली में बरामदगी की धारा में नामजद केस दर्ज करवा आरोपी का चालान किया गया है।

सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र के गोदौली मऊयदुवंशपुर निवासी रोहित मौर्या को गुलाबबाड़ी मैदान के पास से गिरफ्तार किया गया है। कोतवाली पुलिस ने उसकी निशानदेही पर नरेंद्र देव रेलवे स्टेशन के पास झाड़ी में छिपाकर रखा गया 14 लाख 20 हजार रुपये, एटीएम मशीन का लॉक खोलने की चाबी, ब्लैंक एटीएम तथा एटीएम खोलने के लिए पासवर्ड जनरेट करने में प्रयुक्त मोबाइल बरामद किया है।

Check Also

कल होगा अयोध्या में भगवान राम का सूर्य अभिषेक….

Ayodhya,( Rishabh Tiwari ):  17 अप्रैल को रामनवमी है जिसको लेकर राम जन्मभूमि से लेकर …