Bhojprui Updates: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्रामस्टोरी साझा;मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं

THE BLAT NEWS:

Image result for Rani Chatterjee Bhojpuri

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर और बोल्ड एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अक्सर लोगों के सामने अपनी बातें रखती आई हैं। हालांकि कई बार इसको लेकर उन्हें काफी दिक्कतें भी झेलनी पड़ी हैं। यहां तक की अभिनेत्री ने भोजपुरी सिनेमा के मशहूर कलाकारों को लेकर भी कई बार बयान दिए हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में बनीं रही हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा की स्टोरी:
रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। दरअसल, बीते दिन अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की थी। उस स्टोरी में उन्होंने लिखा था कि मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं, थैंक्यू। जिसके बाद अभिनेत्री के इंस्टाग्राम की प्रोफाइल फोटो नजर नहीं आ रही है। रानी चटर्जी के इस फैसले के बाद उनके चाहने वाले बेहद परेशान हैं।

Image result for Rani Chatterjee Bhojpuri
रानी चटर्जी भोजपुरी में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री अपने अभिनय के साथ साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। रानी चटर्जी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी एक्सरसाइज करते हुए वीडियो और फोटोज साझा करती रहती थीं। अभिनेत्री के इस फैसले के बाद फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। हालांकि फैंस को रानी चटर्जी के सोशल मीडिया पर वापसी का इंतजार है।

 

 

Check Also

जौनपुर :भजन संध्या में निरहुआ और आम्रपाली की प्रस्तुति

                              …