बिहार: NH-31 किनारे 6 घंटे ​​​​​​​लावारिस पड़ा रहा अधेड़ का शव, सीमा विवाद में उलझी रही खगड़िया और भागलपुर पुलिस

द ब्लाट न्यूज़ खगड़िया और भागलपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में एनएच-31 किनारे रविवार को दो थाने की पुलिस में सीमा विवाद हो गया। इस वजह से एक अधेड़ व्यक्ति का अर्धनग्न शव लावारिस अवस्था में 6 घंटे से अधिक समय तक झाड़ियों के बीच पड़ा रहा। बाद में वरीय अधिकारी के निर्देश पर पसराहा पुलिस ने रात 9 बजे के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

 

 

बताते चलें कि पसराहा थाना क्षेत्र और भागलपुर जिले की सीमा पर एनएच 31 किनारे स्थित झाड़ी में एक अधेड़ व्यक्ति दोपहर करीब 3 बजे मृत अवस्था में पाए गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना संबंधित थाना की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पसराहा पुलिस ने शव का निरीक्षण कर उसे सीमावर्ती भवानीपुर थाना क्षेत्र का मामला बताया। जबकि भवानीपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो उनलोगों ने इसे पसराहा थाना क्षेत्र का मामला बताते हुए शव को उठाने से मना कर दिया।

दोनों सीमावर्ती थाना की पुलिस ने शव उठाने से मना कर दिया और वापस चले गए। बाद में वरीय पुलिस पदाधिकारियों को एनएच 31 किनारे लावारिश हालत में अधेड़ का शव होने की खबर मिली तो थाना क्षेत्र के सीमा विवाद को खत्म करते हुए पसराहा पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताते चलें कि मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष के आसपास है और ब्लू रंग की हाईनैक पहने हुए है। जबकि आधा शरीर नग्न अवस्था में है। इधर सड़क किनारे अधेड़ का शव मिला तो लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। कुछ लोगों द्वारा हत्या कर शव ठिकाने लगाने तो कुछ के द्वारा अत्यधिक ठंड के कारण मौत हो जाने की बात कही जा रही है। फिलहाल न तो मृतक की पहचान हो पाई है और न मौत की वजह सामने आई है।

दिन में समीप के दुकान पर पी थी चाय

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर चाय नाश्ता की दुकान चलाने वाली एक महिला ने बताया कि दोपहर के आसपास उक्त व्यक्ति मेरे दुकान पर रूककर चाय पी थी। तब उनका शरीर बिल्कुल स्वस्थ था। बाद में आगे एक शव मिलने की जानकारी मिली तो वहां लोगों की भीड़ लग गई। वहां पहुंचकर देखी तो मैंने उन्हें पहचान लिया कि यह व्यक्ति मेरी दुकान पर चाय पीने रूका था। चाय पीने के बाद वे पैदल ही निकल कर नारायणपुर की तरफ जा रहे थे।

मामले में पसराहा के थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने कहा कि भागलपुर जिले की सीमा स्थित पुलिया के समीप शव पाया गया। जो हमारे थाना क्षेत्र के बाहर का मामला है। सीमावर्ती थाना के द्वारा भी इसी तरह की बात कही गई। जिसके बाद वरीय अधिकारी के निर्देश पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Check Also

बिहार में शराब पीने वीले वीआइपी लोगों के लिए नई व्यवस्था, अब ऐसे पुलिस करेगी कार्रवाई

विशेष टीम वीआइपी कहे जाने वाले लोगों पर नजर रखेगी। ऐसे लोग चोरी-छिपे शराब पीते …