घर से चंद कदम दूरी पर युवक की ईट से कुचलकर की गई हत्या

• घर से चंद कदम दूर पर मिला शव

• पुलिस कॉल डिटेल चेक करने में जुटी

• ईट से कुचलकर की गई हत्या


Author : Mukesh Rastogi


कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक युवक की मैदान में शव पड़ा मिला शव को देखकर स्थानीय लोग दहशत में आ गए उन लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद डॉग स्क्वायड व फील्ड यूनिट की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाने शुरू किए। वहीं पुलिस ने 8 करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

 

दीपक उर्फ पप्पू फाइल फ़ोटो
दीपक उर्फ पप्पू • फाइल फ़ोटो

 

गंगागंज भाग 2 निवासी राम सिंह का 25 वर्षीय बेटा दीपक उर्फ पप्पू पनकी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है शुक्रवार रात 10:00 बजे वह खाना खाकर दोस्तों से मिलने की बात कह कर घर से निकला था लेकिन घर वापस नहीं लौटा वहीं देर रात परिजनों ने फोन किया तो उसका मोबाइल बंद था शनिवार सुबह दीपक का रक्तरंजित शव घर से 200 मीटर दूर खाली मैदान में पड़ा मिला।पनकी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे एसीपी निशांत शर्मा ने परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ की वही फील्ड यूनिट की टीम ने घटना में इस्तेमाल की गई ईद को बरामद किया बरामद किया। वही परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस दीपक के 8 करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिलेगा सुराग 

पुलिस ने बताया कि दीपक के मोबाइल को बरामद कर उसका सीडीआर यानी कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाया जा रहा है पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि शुक्रवार रात दीपक की आखरी बार बात किससे हुई घटना में दो से 3 लोग शामिल हो सकते हैं जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस सर्विलांस टीम की मदद से घटनास्थल के आसपास देर रात सक्रिय नंबरों की लोकेशन भी खंगाल रही है

इन्होंने बताया 

वही एसीपी निशांत शर्मा ने बताया कि हत्या में दीपक के किसी करीबी के शामिल होने का संदेह है इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Edited by : Rishabh Tiwari 

Check Also

हाईटेंशन लाइन से दो पक्षी टकराएं धू -धू कर जली झोपड़ी

कानपुर, ब्यूरो। बिल्हौर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिहुरा गांव में सोमवार को हाईटेंशन बिजली के तार …