Tunisha Sharma Case: नहीं कम हो रहीं शीजान खान की मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका दी थी, जिसे कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया है।

The Blat News:

‘तुनिशा की मां वनिता शर्मा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को उसी दिन आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में ले लिया था।’

Tunisha Sharma Death Case: Actress Rumoured BF Sheezan Khan Arrested ...

तुनिशा शर्मा मामला तो सुलझने का नाम नहीं ले रहा है।आज इस मामले पर सुनवाई होनी थी। बता दें कि तुनिशा शर्मा 24 दिसंबर को मुंबई में शो-‘अली बाबा:दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर बाथरूम में मृत मिली थीं। तुनिशा की मां वनिता शर्मा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को उसी दिन आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में ले लिया था। इस मामले में शीजान ने जमानत याचिका दी थी, जिसे कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया है।

बता दें कि इस केस में वसई कोर्ट ने सोमवार को भी शीजान की जमानत अर्जी पर सुनवाई की थी। इस दौरान शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने तुनिषा की मां वनीता शर्मा द्वारा दिए गए बयान और एफआईआर कॉपी को कोर्ट के सामने पढ़कर सुनाया। वकील ने कोर्ट को बताया कि तुनिषा को एंग्जाइटी अटैक पड़ते थे। शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि इस केस में आईपीसी की धारा 306 नहीं लगाई जा सकती है, क्योंकि शीजान ने किसी भी प्रकार से मृतक को न तो उकसाया और न ही ऐसी परिस्थियां पैदा कीं कि वो आत्महत्या कर लें।

Check Also

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी विर्क बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल; फिल्म बैड न्यूज का रिलीज तारीख का हुआ ऐलान

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित …