लखीमपुर खीरी: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा

द ब्लाट न्यूज़ लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली क्षेत्र के कस्बा निघासन में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। मामले का खुलासा शुक्रवार को उस वक्त हुआ जब मृतक के बड़े भाई को घर के पास में ही भाई का शव दफन मिला।

 

 

मृतक पिछले 11 दिन से लापता था जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई गई थी। उधर, परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीएम की मौजूदगी में शव को मिट्टी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। परिजनों की तहरीर पर हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

निघासन कस्बे में सिंगाही रोड पर नहर के पास रहने वाले बनवारी लाल ने बताया कि उसके चार बेटे हैं, जिसमें दूसरे नंबर का पुत्र इंग्लिश पिछले 11 दिनों से लापता था। 28 दिसंबर को मामले में पुलिस ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे पुत्र इंग्लिश के घर की उत्तर दिशा में जब उसका बड़ा बेटा मेलाराम गया तो वहां से दुर्गंध आती महसूस हुई, जिसके बाद उसने जमीन से ऊपर तक गन्ने की पत्ती उठी दिखी। इसके बाद अनहोनी की आशंका से जब कुछ लोगों को बुलाकर वहां पर खोदाई की तो वहां से लापता इंग्लिश के कपड़े मिले।
इसके बाद शव के मिट्टी में दबे होने की आशंका के तहत उसने पुलिस को सूचना दी। जिस पर एसडीएम राजेश कुमार व सीओ संजयनाथ तिवारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मौजूदगी में मिट्टी की खोदाई कर शव को गड्ढे से बाहर निकाला गया। इस दौरान इंग्लिश का शव सड़ी गली हालत में पहुंच चुका था और उससे दुर्गंध भी आ रही थी। मृतक इंग्लिश के भाई मेलाराम व छोटन्न का आरोप है कि निघासन थाना क्षेत्र के गांव बुद्धीपुरवा निवासी संतोष का इंग्लिश की पत्नी जूली से प्रेम संबंध चल रहा था।
इसी के चलते पत्नी जूली ने अपने प्रेमी संतोष के साथ मिलकर इंग्लिश की हत्या कर शव को घर के पास ही गड्ढे में दफनकर ऊपर से मिट्टी डालकर दबा दिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या की आरोपी पत्नी जूली व उसके प्रेमी संतोष के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
सीओ निघासन संजयनाथ तिवारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। मामले में जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …