अचानक हैलट ओपीडी पहुंचे उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, किया उद्घाटन…

Author : Rishabh Tiwari


कानपुर। सोमवार को कानपुर पहुंचे यूपी के डिप्टी मुख्यमंत्री  ब्रजेश पाठक अचानक हैलट ओपीडी पहुंच गए जहां उन्होंने  रोगियों, तीमारदारों का हाल लिया। वहीं उन्होंने मैटरनिटी विंग में सौ बेड के पीआईसीयू का उद्घाटन कर लौट रहे थे। डिप्टी सीएम ने हैलट गेट पर अचानक कार रुकवा दी। उस वक्त ओपीडी का समय खत्म हो गया था। बाहर से आने वाले रोगी अपने तीमारदारों के साथ बाहर खड़े थे। जिस पर वह अपने गाड़ी से उतरकर सीधे ओपीडी के अंदर आ गए। वह जाकर हेल्प डेस्क के पास खड़े हो गए और वहां डेस्क प्रभारी वार्ड ब्वाय से पूछा कि इंचार्ज कौन है? ओपीडी में सन्नाटा दिखा।

 

 

तभी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि ढाई बजे ओपीडी बंद हो जाती है। ओपीडी के बाहर निकले तो तिर्वा कन्नौज के रघुवीर सिंह मिल गए। उन्होंने बताया कि अपने रोगी को ढूंढ रहे हैं। डिप्टी सीएम ने वहां स्टाफ नर्स को बुलाकर कहा कि इनके रोगी का पता करिये। इन्हें किसी तरह की दवा, खाना और रहने आदि की दिक्कत न हो। इसके बाद डिप्टी सीएम ने वहां खड़े कई तीमारदारों से पूछा कि उन्हें रोगी का इलाज कराने में कोई दिक्कत तो नहीं है। सीढ़ी के पास बैठे रोगी से पूछा कि डॉक्टरों को दिखा लिया है। कोई दिक्कत तो नहीं आई। इस पर रोगियों ने कोई दिक्कत होने से इंकार कर दिया।

 

 

वहीं एक महिला ने भी डिप्टी सीएम को बताया कि उसके पति कहीं चले गए? उसे ढुंढवा दें। इस पर पाठक ने उसे दिलासा दिया और आगे बढ़ गए। ओपीडी के बाहर खड़े और भी रोगियों के तीमारदार से उन्होंने हालचाल लिया। जब डिप्टी सीएम तीमारदारों से बात कर रहे थे तो वहां पर हैलट प्रबंधन का कोई अधिकारी नहीं था। डिप्टी सीएम ओपीडी में रुके हैं, पता लगते ही सब वहा पर भागकर पहुंचे। 

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …