सिक्योरिटी गार्ड की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी बोला शराब का पैग बनाने को हुआ था विवाद…

Author : Rishabh Tiwari 


कानपुर। गोविंदनगर थाना क्षेत्र के टी-ब्लॉक स्थित श्याम कुटी अपार्टमेंट में बीते दिनों हुई घटना में सुरक्षागार्ड चंद्रप्रकाश (55) की हत्या का बड़ा अजीबोगरीब कारण सामने आया है। जिसमें शराब का छोटा पैग बनाने में उसके दोस्त ने ही उसकी हत्या कर दी थी। इसका खुलासा खुद आरोपी ने पूछताछ में किया है। 

गोविंदनगर टी-ब्लॉक में श्याम कुटी अपार्टमेंट मे 22 दिसंबर को नौबस्ता संजयगांधी नगर निवासी सिक्योरिटी गार्ड चंद्रप्रकाश की सिर कूंचकर हत्या हुई थी। सुबह अपार्टमेंट में काम करने वाले लोग पहुंचे तो खून से लथपथ शव मिला था। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मऊ निवासी उसका साथी राजू हत्याकांड के बाद से फरार है। पुलिस ने शुक्रवार रात राजू को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में राजू ने बताया कि वारदात की रात दोनों एक साथ शराब पी रहे थे। चंद्र प्रकाश उसका पैग छोेटा बना रहा था। विरोध किया तो उसने गालीगलौज शुरू कर दी थी। इसी बात पर उसे गुस्सा आया और ईंट से चंद्रप्रकाश पर हमला कर हत्या कर दी।





थाना प्रभारी धनंजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि राजू चार महीने से अपार्टमेंट में टाइल्स और पत्थर लगाने का काम कर रहा था। इसी दौरान उसकी सिक्योरिटी गार्ड चंद्रप्रकाश से दोस्ती हो गई थी। राजू के गांव का पता किसी के पास नहीं था। वह मोबाइल भी इस्तेमाल नहीं करता था। पूछताछ के दौरान ठेकेदार ने बताया कि एक बार उन्होंने उसकी पत्नी के खाते में रुपये भेजे थे। इसके बाद पुलिस ने संबंधित खाते की डिटेल निकलवाई और इसी आधार पर मऊ स्थित उसके गांव पहुंची। यहां से राजू को गिरफ्तार किया।

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …