इंदौर मे एक युवक स्कूली छात्रा पर बना रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव, पुलिस ने केस दर्ज

द ब्लाट न्यूज़ बजरंग दल के सदस्यों को सूचना मिली थी कि खजराना गणेश मंदिर में एक युवक एक किशोरी के साथ बैठा है। बजरंग दल संयोजक तन्नू शर्मा अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे।

 

 

 

युवक से उसका नाम पूछा तो गलत बताया। सख्ती से पूछताछ की तो असली नाम फैजान बताया। किशोरी के परिजनों को भी सूचना दी गई। इसके अलावा चंदन नगर में भी लव जिहाद के मामले में भी पुुलिस ने शिकायत दर्ज की है।

फेल होने के बाद बंद हो गया था मिलना

खजराना पुलिस को किशोरी ने बताया कि फैजान पहले उसके साथ स्कूल में पढ़ता था। पिछले साल 14 फरवरी को फैजान ने प्रपोज किया था। इसके बाद से ही दोनो में दोस्ती हो गई। फैजान ने उसे सोने की चैन और लॉकेट भी दिया, लेकिन उसने फेल होने के बाद स्कूल छोड़ दिया।

इसके बाद वह दोनों का मिलना बंद हो गया था। छात्रा ने पुलिस को बताया कि एक दिन इंस्टाग्राम पर फैजान का मैसेज आया और मिलने के लिए बुलाया वह धर्म बदलकर शादी के लिए दबाव बना रहा था। फैजान ने छात्रा को मिलने के लिए खजराना मंदिर पर बुलाया था। यहां वह उस पर धर्म परिवर्तन को लेकर दबाव बनाने लगा था और कहता था कि नमाज पढ़ने की आदत डाल लो। आपको बता दें कि इंदौर में पांच दिन में लव जिहाद के छह केस बने है। शुक्रवार को बजरंग के कार्यकर्ता सुबह लालबाग पैलेस गए थे, लेकिन उन्हें देख युवक भाग गया।

Check Also

गुस्साए ग्रामीणों ने शराब की दुकान जलाई….

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में स्थित एक गांव की झील में आठ वर्षीय एक …