कानपुर के एसबीआई बैंक में हुई करोड़ों की चोरी…

Author : Rishabh Tiwari 


कानपुर। कानपुर में इन दिनों चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं अभी बीते दिनों हुई डकैती की घटना का खुलासा हुआ हैं। और दूसरी घटना फिर शुक्रवार को हो गई। जो सचेंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत भौती ब्रांच की एसबीआई बैंक में शातिर चोरों ने करोड़ों का सोना चोरी कर लिया। बताया जा रहा हैं कि सुबह जब बैंक का स्टाफ पहुंचा तो उनके होश उड़ गए। वहीं चोर बैंक के पिछले हिस्से से सुरंग बनाकर दाखिल हुए। वहीं बैंक कर्मचारियों ने बताया कि चोरों ने लॉकर काटकर करोड़ों का गोल्ड चोरी कर ले गए। हांलाकि बैंक प्रबंधन ने अभी तक कितने का माल गया है यह साफ नहीं किया है।

 


कानपुर भौती ब्रांच के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (sbi) की बैंक में शुक्रवार सुबह जब बैंक कर्मचारी पहुंचे तो दंग रह गया। बैंक के पिछले हिस्से से सुरंग बनाकर बैंक में दाखिल हुए चोरों ने गोल्ड का लॉकर काटकर करोड़ों का सोना चोरी कर ले गए। शातिरों ने इतनी सफाई से काम किया कि बैंक का अलार्म भी नहीं बजा और इलाके के किसी व्यक्ति को भनक तक नहीं लगी।

वहीं बैंक प्रबंधन ने कहा है कि अभी यह साफ नहीं कह सकते है कि कितने का सोना चोरी हुआ है। बैंक प्रबंधन अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर चोरी किए गए सोने का हिसाब लगाने में जुटे हुए हैं।

उधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड, डीसीपी वेस्ट विजय ढुल, एसीपी पनकी निशंक शर्मा और सचेंडी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच करने में लगी हुई हैं। ख़बर लिखें जानें तक।

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …