सिक्योरिटी गार्ड की ईंट से कुचल कर की हत्या…

Author : Rishabh Tiwari


कानपुर। गोविंदनगर थाना क्षेत्र में टी ब्लॉक में एक अपार्टमेंट में सिक्योरिटी गार्ड की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई। वहीं गुरुवार सुबह जब दूसरा गार्ड अपार्टमेंट पहुंचा तो उसने अपार्टमेंट में गार्ड का रक्तरंजित शव देखा जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। वहीं इस घटना से जिसमे इलाके में दहशत का माहौल है। 

 


स्थानीय लोगों ने बताया कि मूल रूप से हरदोई के रहने वाले चंद्र प्रकाश शर्मा (50) संजय गांधीनगर नौबस्ता में राजेश शुक्ला के मकान में कई वर्षों से रह रहे थे। वहीं ग्वालटोली निवासी महेश द्विवेदी की द्विवेदी सिक्योरिटी एजेंसी में गार्ड की नौकरी करते थे। संजय एक दिसंबर को गोविंद नगर टी ब्लॉक स्थित श्याम कुटी अपार्टमेंट में नौकरी करने आया था। इन दिनों उसकी रात्रि ड्यूटी चल रही थी। बुधवार रात अज्ञात व्यक्ति ने चंद्रप्रकाश के सिर पर ईंट से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। वहीं, पूरे अपार्टमेंट में अजीत सिंह छाबड़ा का ऑफिस बना हुआ है। वह भी रात में बंद हो जाता है।

वहीं घटना की जानकारी होते ही गोविंद नगर थाने की फोर्स डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार, एडीसीपी अंकिता शर्मा, एसीपी बाबूपुरवा संतोष कुमार सिंह व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …