व्यापारी के घर हुई डकैती का पुलिस ने किया खुलासा…

Author : Rishabh Tiwari


कानपुर। बीते दिनों में हुई रावतपुर थाना क्षेत्र में व्यापारी के घर डकैती का खुलासा पुलिस ने बुधवार को कर दिया है, जिसमें पांच दोस्तों ने मिलकर फिल्मी अंदाज में व्यापारी के घर डकैती डाली थी। वहीं पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया हैं कि आरोपियों ने फोन का इस्तेमाल नहीं किया था। और कोडवर्ड में बात कर रहे थे। वहीं पुलिस ने तीन डकैतों को गिरफ्तार कर लिया।




 

रावतपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर में बीते 18 दिसंबर की रात को मोबाइल व्यापारी कमलेश शर्मा के घर में पांच से सात बदमाशों ने डाका डाला था। जिसमें बदमाशों ने कमलेश की पत्नी और दो बच्चों के हाथ-पैर बांधने के साथ ही मुंह पर टेप लगाकर कमरे में बंद कर दिया था। इसके बाद अलमारी में रखे 2 लाख कैस और करीब 12 लाख के जेवरात लेकर डकैतो ने वारदात को अंजाम दिया था।

 

 

जिसके बाद मामले की जानकारी होने पर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड समेत अन्य अफसर मौके पर जांच करने पहुंचे थे। पुलिस की जांच में सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस समेत अन्य साक्ष्य मिले थे। इसी आधार पर डीसीपी वेस्ट विजय ढुल की टीम ने तीन डकैतों को अरेस्ट कर लिया। उनके पास से कैश और जेवरात भी बरामद हुआ है।

इन्होंने कहा 

डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि तीन डकैतों को अरेस्ट करने के बाद खुलासा हो गया है। लेकिन अभी भी डकैती में शामिल कई आरोपी फरार हैं। पुलिस की टीमें पूछताछ के आधार पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही सभी डकैतों को अरेस्ट करके जेल भेजा जाएगा।, ख़बर लिखें जानें तक।

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …