राहुल गांधी मर्द हैं तो…स्मृति ईरानी पर कांग्रेस नेता की टिप्पणी के बाद भाजपा का पलटवार

द ब्लाट न्यूज़ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर कांग्रेस नेता अजय राय की ओर से की गई ‘लटके झटके’ वाली टिप्पणी पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब भाजपा के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने पलटवार किया है।

 

 

उन्होंने कहा है कि अगर राहुल गांधी मर्द हैं, तो उन्हें 2024 में अमेठी के लिए अपनी दावेदारी की घोषणा खुले तौर पर करनी चाहिए। बजाय इसके कि वे अजय राय जैसे कृपापात्र लोगों के पीछे छिप जाएं। इतना ही नहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने इस दौरान राहुल गांधी को 2024 के लोकसभा चुनाव में सिर्फ एक सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी।

अजय राय ने की थी टिप्पणी
बीते सोमवार को कांग्रेस नेता अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि अमेठी सीट कांग्रेस का गढ़ रही है। स्मृति ईरानी यहां केवल ‘लटके झटके’ करती हैं और चली जाती हैं। अमेठी की जनता लटके-झटके दिखाकर जाने वाली सांसद को हराने का मन बना चुकी है। यहां कांग्रेस को बड़ी जीत मिलेगी।

स्मृति ईरानी ने भी किया था पलटवार 
कांग्रेस नेता अजय राय के बयान के बाद अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को घेरा था। उन्होंने ट्वीट किया था कि सुना है राहुल गांधी ने आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं?

अजय राय की टिप्पणी के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है। वहीं भाजपा महिला मोर्चा की ओर से यूपी में कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि, कांग्रेस नेता अजय राय ने अपनी टिप्पणी का बचाव करते हुए कहा है कि इसमें कोई अश्लीलता नहीं है। यह सामान्य क्षेत्रीय भाषा है।

 

Check Also

लोकसभा चुनाव : अहसास वोटर की ताकत का

चुनाव आयोग की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी भी 33 फीसद वोटर घरों से निकलते …