नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर कसा तंज

द ब्लाट न्यूज़ मध्य प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र का मंगलवार को दूसरा दिन है। कांग्रेस शिवराज सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है। इसको लेकर कांग्रेस ने व्हिप जारी कर अपने विधायकों को सदन में रहने के निर्देश दिए है।

 

 

वहीं, कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। मिश्रा बोले गोविंद सिंह जी को कमलनाथ जी के बारे में अविश्वास प्रस्ताव लाना था, लेकिन हमारे खिलाफ लेकर आए। फिर भी स्वागत है। हम हर सवाल का जवाब फ्लोर पर देंगे।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव आरोप पत्र पर तंज कसा है। मिश्रा ने कहा कि अविश्वास तो यह होता है कि दो लाख तक का कर्जा माफ करने का पत्र जारी किया था। इस पर अविश्वास आना था, लेकिन नहीं आया। चार हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी। उस पर अविश्वास नहीं आया। बेटियों को 51 हजार रुपए देना था, लेकिन उस पर अविश्वास नहीं आया है। यह कैसा अविश्वास है। मिश्रा ने कहा कि अविश्वास तो गोविंद सिंह जी को कमलनाथ जी के बारे में लेकर आना था। जिनके नेतृत्व में 38 से ज्यादा विधायक इधर से उधर हो गए। राष्ट्रपति के चुनाव में क्रास वोटिंग कर दी। इनके प्रति अविश्वास प्रस्ताव लाना था, लेकिन हमारी सरकार के खिलाफ लेकर आए।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम स्वागत करते हैं। सरकार हर प्रस्ताव पर चर्चा करने को तैयार है। विधानसभा अध्यक्ष जो भी समय देंगे हम एक एक बात का जवाब उनका फ्लोर पर देंगे। यह नहीं होना चाहिए कि हो हल्ला करके पलायन ना करें। सवाल उठा रहे है तो जवाब भी सुनें।

कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष को अविश्वास प्रस्ताव का आरोप पत्र सोमवार को सौंप दिया। इसमें 51 बिन्दुओं को लिया गया है। महंगाई, किसानों के मुद्दे, कारम डेम, भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी, पोषण आहर घोटाला समेत अन्य मुद्दे शामिल किए है। कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव को लेकर अलर्ट हो गई है। उसने व्हिप जारी कर कांग्रेस विधायकों को सदन में अनिवार्य रूप से मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं। अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए व्हिप जारी किया है।

Check Also

उज्जैन: क्रिकेटर उमेश यादव पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, पत्नी के साथ किये दर्शन

उज्जैन । उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दर्शन के लिए आम से लेकर खास तक …