परिवार को बंधक बना की लूट, 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Author : Rishabh Tiwari


कानपुर। रावतपुर थाना क्षेत्र के केशव पुरम में मोबाइल कारोबारी के घर पर डकैती के मामले में रविवार को पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड वाह डीसीपी पश्चिम विजय ढ़ुल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे दोनों अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पीड़ित परिवार से पूछताछ की । 24 घंटे बाद भी पुलिस मामले में खाली हाथ है एक और जहां पीड़ित परिवार ने बदमाशों की संख्या 5 बताते हुए डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है वहीं पुलिस की जांच में सीसीटीवी कैमरे में तीन संदिग्ध युवक दिखाई दिया है हालांकि चेहरा ढका होने होने की वजह से उनकी पहचान नहीं की जा पा रही।

 



केशव पुरम निवासी कमलेश शर्मा के घर में घुसे बदमाशों ने उनकी पत्नी पुष्पा बेटी आस्था व बेटी अविरल को बंधक बनाकर बारह लाख रुपए के जेवर व ढाई लाख रुपए की नकदी लूट ली थी बदमाशों के जाने के बाद पुष्पा ने किसी तरह हाथों से बंधी दुपट्टे को खोलकर मामले की जानकारी पति व पड़ोसियों को दी घटना की जानकारी होने के बाद डीसीपी दक्षिण प्रमोद कुमार और डीसीपी पश्चिम लाखन सिंह समेत फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया था।


वही इस पूरे मामले की पूरी जांच क्राइम ब्रांच की टीम को सौंपा गया है रविवार दोपहर घटनास्थल पहुंचे क्राइम ब्रांच की टीम पूरे इलाके में घूम-घूम कर लोगों से पूछताछ कर रही है साथ ही इस मामले में सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है।

Check Also

रायबरेली : रिश्तों और विरासत के बीच क्षेत्र में अनुपस्थिति बना मुद्दा

रायबरेली । इमोशनल बातें और पारिवारिक कनेक्शन। सौ सालों की दुहाई और विरासत के लिये …