बागपत: जिगर के टुकड़े की तलाश, आखिर कब मिलेगा सूर्यांश

द ब्लाट न्यूज़ बागपत जनपद में फखरपुर से बृहस्पतिवार की शाम को एक सात वर्षीय बच्चा लापता हो गया। परिजनों ने काफी समय तक उसकी तलाश की लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका। 

 

 

सोहनवीर का सात वर्षीय पुत्र सूर्यांश ट्यूशन पढ़कर वापस घर आ रहा था, इसी दौरान वह रास्ते में से ही लापता हो गया। वहीं सूर्यांश के वापस घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम ले जाकर बच्चे की जंगल में तलाश कराई। लेकिन शुक्रवार सुबह तक भी बच्चा नहीं मिल पाया। वहीं परिजन अनहोनी की आशंका से चिंतित है। उधर, पुलिस टीम बच्चे की तलाश में जुटी है।

ये है पूरा मामला
खेकड़ा क्षेत्र के फखरपुर गांव के रहने वाले सोहनवीर दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते है। बताया गया कि सोनवीर का बेटा सूर्यांश (7) गांव के ही पब्लिक स्कूल में एलकेजी में पढ़ता है। वह बृहस्पतिवार की शाम को गांव में ही एक शिक्षक के पास ट्यूशन पढ़ने गया था। वहां से वापस लौटते समय रास्ते में गायब हो गया।

उधर, घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने बच्चे के साथ अनहोनी होने की आशंका जताते हुए थाना पुलिस को सूचना दे दी।
वहीं पुलिस ने डॉग स्क्वाड की टीम के साथ गांव में पहुंचकर ग्रामीणों के साथ गांव की गलियों और जंगल में बच्चे की तलाश की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।
बताया गया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस फिर गांव में पहुंची और जंगल में बच्चे की तलाश करने में जुट गई। ग्रामीण भी पुलिस के साथ बच्चे की तलाश में जुटे हैं। लेकिन अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। सीओ विजय चौधरी का कहना है कि पुलिस टीम और ग्रामीण बच्चे की तलाश में जुटे हैं। जरूरत पड़ने पर ड्रोन टीम की भी मदद ली जाएगी।

 

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …