बॉक्स ऑफिस पर किसका जलवा

द ब्लाट न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सिर्फ अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 का जलवा है। हर तरफ ये फिल्म छाई हुई है। वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है, लेकिन अभी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा छूना बाकी है। इसके अलावा शुक्रवार को आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो रिलीज हुई थी। जो कि बेहद सुस्त रफ्तार के साथ आगे बढ़ रही है। वहीं वरुण धवन की भेड़िया भी अब टिकड़ खिड़की पर फिसड्डी साबित होती दिख रही है। तो चलिए जानते हैं सोमवार को इन फिल्मों ने कितनी कमाई की है।

 

 

टिकट खिड़की पर लगातार दृश्यम 2 का जलवा बरकार है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित और अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना जैसे दिग्गज सितारों से सजी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। आलम यह है कि इस फिल्म के पहले पार्ट से ज्यादा दूसरे को पसंद किया जा रहा है। दृश्यम 2 के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 18वें दिन तीन करोड़ का कारोबार किया है। इसे मिलकर फिल्म की अब कुल कमाई 189.77 करोड़ हो गई है। इसी के साथ ‘दृश्यम 2’ ने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के कुल कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि वरूण धवन को एक भेड़िया काट लेता है और फिर वह भेड़िया जैसी हरकत करने लग जाते हैं। भेड़िया ने अपने ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत की थी, लेकिन फिर वीकएंड पर इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई थी। फिर लगातार फिल्म की रफ्तार धीमी रही है और दूसरे वीकएंड पर इसकी कमाई में हल्की बढ़त दर्ज की गई थी। भेड़िया के दूसरे सोमवार का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने 11वें दिन 1.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। भेड़िया की कुल कमाई 53.67 करोड़ रुपये हो गई है।
फिल्मों में अपने किरदारों से एक्सपेरिमेंट करने के लिए फेमस आयुष्मान खुराना की पिछली रिलीज ‘अनेक’ और ‘डॉक्टर जी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं. वहीं एक्टर ने ‘एन एक्शन हीरो’ के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक किया था लेकिन ये फिल्म भी तीन दिन में ही फ्लॉप हो गई है। एन एक्शन हीरो मंडे टेस्ट में भी फेल साबित हुई है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार चौथे दिन इस फिल्म ने महज 80 लाख का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 6.79 करोड़ रुपये हो गई है।

Check Also

मुंबई अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी…

मुंबई। अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार दो …