पुलिस की लापरवाही के चलते हुआ बड़ा हादसा, युवक ने अपने पैर खोए

कानपुर,द ब्लाट। कल्याणपुर क्रासिंग के पास सब्जी की दुकान लगाकर परिवार का भरण पोषण कर रहे किशोर का बांट शुक्रवार शाम दारोगा और सिपाही ने उठाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। तराजू उठाने के दौरान किशोर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसके दोनों पैर कट गए। गंभीर हाल में उसे एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कल्याणपुर के साहब नगर निवासी सलीम अहमद का 17 वर्षीय बेटा अर्सलान (लड्डू) कल्याणपुर क्रासिंग के पास जीटी रोड किनारे सब्जी की दुकान लगाता है। किशोर के भाई मोहम्मद शानू ने बताया कि शुक्रवार को अर्सलान अन्य दुकानदारों के साथ बैठकर सब्जी बेच रहा था। तभी इंदिरा नगर चौकी में तैनात दारोगा शादाब खान ने दो सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचकर गाली गलौज करते हुए दुकानदारों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान अर्सलान को सामान उठाने में देरी हो जाने पर भड़के दारोगा और सिपाही ने उसका तराजू बांट उठाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। इरफान रेलवे ट्रैक पर पड़ी तराजू बांट को उठाने पहुंच गया। इसी बीच मेमू ट्रेन आ गई। और वह उसकी चपेट में आया। ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कट गए।


इधर घटना के बाद दारोगा व सिपाही के हाथ पर फूल गए। खून से लथपथ अर्सलान को आनन-फानन एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के चलते उसे पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया।

वहीं इसकी जानकारी डीसीपी पश्चिम विजय ढुल मौके पर मुआयना करने पहुंचे। वहीं उन्होंने बदसलूकी करने वाले हेड कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Check Also

अमेठी में व्यापारी ने लूट की झूठी कहानी गढ़ी, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

अमेठी । जिले के मोहनगंज कोतवाली में सोमवार की शाम चार बजे के करीब एक …