2 दिसंबर 2022 का राशि फल, जानिए अपने सितारों के बारे में…


हमारे साथ जानिए आज 2 दिसंबर 2022 का राशि फल आपके दैनिक राश‍िफल में आख़िर क्या कह रहे हैं आपके सितारे…
>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>


मेष राशि : आपका दिन खुशियों भरा होगा आज है मां लक्ष्मी का दिन, मां की कृपा से आज आपका दिन खुशियों भरा होगा। पति-पत्नी के बीच प्रेम रहेगा, घर-बाहर आप सम्मान के पात्र बनेंगे।


वृषभ राशि : आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी आज आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आज आपका मन सोशल कामों में लगेगा। आपकी लाइफ की उथल-पुथल पर विराम लगेगा।


मिथुन राशि : आज आपको सम्मान मिलेेगा वही मां लक्ष्मी की कृपा से आज का दिन आपके लिए खुशी भरा रहेगा। आपकी मेहनत के लिए आज आपको सम्मान मिल सकता है। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।


कर्क राशि : व्यापार में वृद्धि होने की संभावना हैं।मां लक्ष्मी की कृपा से आज आपके सारे काम वक्त पर पूरे हो जाएंगे, लवमेट के साथ डिनर पर जा सकते हैं। आपके व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है।

सिंह राशि : मां लक्ष्मी की कृपा से आज का दिन बढिया गुजरेगा, बड़ों का आशीर्वाद और प्यार मिलेगा। बिजनेस में लाभ के योग हैं। नौकरी वालों के लिए भी दिन बढ़िया ही रहेगा।


कन्या राशि : मां लक्ष्मी की कृपा से आज आप परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। मित्रों के साथ मस्ती हो सकती है। सेहत पहले से बेहतर रहेगी।


तुला राशि : आज आपको आपकी कोशिशों का फल मिलेगा। प्यार करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। छात्रों के लिए भी आज का दिन बढ़िया रहेगा।


वृश्चिक राशि : आज का दिन सामान्य रहेगा। आपके करियर को नई दिशा मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सेहत का ख्याल रखिए।

धनु राशि : घर-परिवार में सुख-शांति रहेगी। वहीं ईश्वर की कृपा से आप खुश रहेंगे बस आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बाहर के खाने से परहेज करें तो बेहतर होगा। घर-परिवार में सुख-शांति रहेगी।


मकर राशि : वाणी पर कंट्रोल रखने की जरूरत। आज आप खुद को संभाल लेंगे, विषम हालात में भी आप अपना धैर्य नहीं खोएंगे बस थोड़ा सा आपको अपनी वाणी पर कंट्रोल रखने की जरूरत है।


कुंभ राशि : मां लक्ष्मी की कृपा से आज का दिन अनुकूल रहेगा। घर में अवश्य ही सुख-समृद्धि आएगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की के नए मौके मिलेंगे। रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे।


मीन राशि : परिवार में सुख-समृद्धि बढ़ेगी। वही आज का दिन बढ़िया रहेगा, आज आपका रुझान अध्यात्म की ओर रहेगा। परिवार में सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …