काजोल ने इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी बेटी ट्रोल होती हैं तब…

द ब्लाट न्यूज़ काजोल बॉलीवुड में अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन यह भी एक सच्चाई है कि वह मीडिया के सामने अपने बिंदास व्यवहार के लिए चर्चा में रहती हैं। वह हर सवाल का खुलकर जवाब देती हैं। लेकिन अब काजोल ने अपनी लाडली बेटी नीसा की ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है। बीते कुछ समय से नीसा सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। लोग उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैरान हैं। कई लोगों ने उनके लुक की वजह प्लास्टिक सर्जरी भी बताई है। लेकिन अब इस पूरे मामले पर काजोल ने एक बयान दिया है।

 

काजोल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी बेटी ट्रोल होती हैं तब उन्हें बहुत दुख होता है लेकिन वह इस बात को भी जानती हैं कि ट्रोलिंग अब सोशल मीडिया का हिस्सा बन चुका है। काजोल ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि ट्रोलिंग अब सोशल मीडिया का हिस्सा बन चुकी है। यह 75 फीसदी सोशल मीडिया का हिस्सा है। अगर आप ट्रोल होते हैं तो आपको नोटिस किया जाता है। अगर आप ट्रोल होते हैं तब ही आप फेमस होते हैं। आज के समय में ऐसा हो गया है कि अगर आप ट्रोल नहीं होते तो आप फेमस भी नहीं हो सकते।’

इस बीच काजोल ने यह भी स्वीकार किया कि वह अपनी बेटी को ट्रोल होते देखकर दुखी होती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने सभी तरह के आर्टिकल्स पढ़े हैं, जिनमें नीसा को ट्रोल करने वाली बातें लिखी हुई थीं। इन आर्टिकल में 100 में से उन दो की बातों को हाइलाइट किया जाता है जो गलत तरीके से नीसा के लिए लिखते हैं। इस दौरान काजोल ने यह भी बताया कि वह अपनी बेटी को इन चीजों के बारे में समझाते हुए कहती हैं कि हमेशा पॉजिटिव चीजों की तरफ ध्यान दें।

बता दें कि काजोल जल्द ही फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में दिखाई देंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म मां-बेटे की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए दर्शकों को जिंदगी जीने का संदेश दिया गया है और बताया गया कि जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए।’ ‘सलाम वेंकी’ का निर्देशन रेवती ने किया है और इस फिल्म में काजोल के साथ विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल और आहना कुमरा भी खास किरदार में नजर आएंगे।

Check Also

भुवनेश्वर:ग्राहम रीड ने कोच के पद से इस्तीफा दिया

THE BLAT NEWS:)       भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच ग्राहम रीड ने विश्व …