कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी एमपी में जुड़ेंगे राहुल से, शनिवार को इंदौर आएंगे

द ब्लाट न्यूज़ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा में विपक्ष के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 26 नवंबर को इंदौर आएंगे। वे शाम साढ़े पांच बजे दिल्ली से विमान से इंदौर आएंगे।

 

 

संविधान दिवस के मौके पर वे महू जाकर डॉ. भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि देंगे। इस दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी महू में पहुंचेगी। खरगे उसमें शामिल होकर गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए रवाना हो जाएंगे।

खरगे महू में ड्रीमलैंड चौराहे पर होने वाली जनसभा में भी भाग लेंगे। इसके बाद वे इंदौर आकर रात्रि विश्राम करेंगे। 27 नवंबर को वे विशेष विमान से गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के लिए वडोदरा जाएंगे। वहां चुनावी सभाएं लेंगे। खरगे की मध्यप्रदेश यात्रा ऐसे समय होगी, जब 26 नवंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी अंबेडकर की जन्मस्थली महू पहुंचने वाली है। खरगे यात्रा में शामिल होंगे। राहुल गांधी के साथ कुछ देर पैदल भी चलेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद मल्लिकार्जुन खरगे का यह पहला इंदौर दौरा है। विमानतल पर उनके स्वागत के इंतजाम किए गए हैं। इसके बाद वे महू की सभा में इंदौर ग्रामीण के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। महू की सभा को सफल बनाने के लिए ग्रामीण क्षेत्र में बैठकों का दौर लगातार चल रहा है।

शहर कांग्रेस कमेटी ने भारत जोड़ो यात्रा का इंदौर का कार्यक्रम जारी कर दिया है। राहुल 27 नवंबर को सुबह छह बजे महू से चलेंगे। दोपहर मेें राऊ में यात्रा रुकेगी। यहां लंच के बाद शाम चार बजे यात्रा शुरू होगी, जो राजेंद्र नगर ब्रिज से चाणक्य पुरी होेकर चोइथराम मंडी की तरफ जाएगी। यहां से कलेक्टोरेट तिराहा होते हुुए यात्रा राजवाड़ा पहुंचेगी। राहुल गांधी नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे चिमनबाग मैदान पर जाएंगे। वहां रात्रि विश्राम होगा। 27 नवंबर को यात्रा बड़ा गणपति से शुरू होगी। जिंसी चौराहा, किला मैदान, बाणगंगा होते हुए इंदौर-सांवेर रोड पर यात्रा पहुंचेगी। यहां बारोली गांव में विधायक संजय शुक्ला के फार्म हाउस पर यात्रा रुकेगी और शाम चार बजे उज्जैन की तरफ रवाना होगी।

Check Also

भाजपा की चुनाव घोषणा पत्र समिति में मोहन यादव और शिवराज भी शामिल

भोपाल । लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने शनिवार को …