यरुशलम में बस स्टैंड के पास दो बम धमाकों में एक की मौत, 15 लोग घायल

द ब्लाट न्यूज़ इजरायल की राजधानी यरुशलम में बुधवार को दो बम धमाके हुए हैं। धमाका इतना शक्तिशाली था कि इसमें एक शख्स की मौत हो गई। इसके अलावा लगभग 15 लोग घायल भी हुए हैं। घायलों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। इलाज के लिए उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

समाचार एजेंसी के मुताबिक, ये धमाके एक बस स्टैंड के पास हुए। पहला धमाका शहर के किनारे एक बस स्टॉप के पास हुआ। धमाका उस वक्त हुआ जब यात्री बसों का इंतजार कर रहे थे। वहीं, दूसरा धमाका शहर के उत्तर में रामोत इलाके में हुआ। घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

फिलिस्तीनी हमले का शक

अभी तक किसी संगठन ने धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है। हालांकि, पुलिस का मानना है कि ये फिलिस्तीनी हमला हो सकता है। इजरायल-फिलिस्तीनी तनाव के बीच ये हमले हुए हैं। कुछ दिनों पहले इजरायली सैनिकों ने वेस्ट बैंक पर छापा मारा था। छापेमारी में इजरायली सैनिकों ने 19 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था।

अब तक 130 फिलिस्तीनियों की मौत

गौरतलब है कि इस साल वेस्ट बैंक और पूर्वी यरुशलम में इजरायल और फिलिस्तीनियों की लड़ाई में अब तक 130 लोगों की मौत हो चुकी है। इजरायली सेना का कहना है कि मारे गए ज्यादातर फलस्तीनी आतंकवादी हैं।

Check Also

राष्ट्रपति जो बाइडन ने जी-7 नेताओं की बुलाई बैठक…

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने इजराइल पर ईरान के हमले की निंदा की …