श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी का दावा, IT की छापेमारी के दौरान बेटे को सीआरपीएफ जवानों ने पीटा

द ब्लाट न्यूज़ तेलंगाना के श्रम मंत्री सी मल्ला रेड्डी सीआरपीएफ के जवानों पर उनके बेटे महेंद्र रेड्डी के साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

 

 

बुधवार सुबह छाती में दर्द के चलते महेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि श्रम मंत्री के घर और शैक्षणिक संस्थानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान उनके बेटे के साथ सीआरपीएफ कर्मियों ने मारपीट की।

मल्ला रेड्डी ने अस्पताल में पत्रकारों के साथ बातचीत में दावा किया कि उनके परिवार के डॉक्टर को बेटे से मिलने की अनुमति नहीं दी गई। उन्होंने कहा, ‘सीआरपीएफ जवानों ने रातभर मेरे बड़े बेटे महेंद्र को पीटा। बुरी तरह जख्मी महेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया।’ मल्ला ने कहा कि वे डॉक्टर को बेटे से मिलने नहीं दे रहे हैं। वे मुझे भी नहीं मिलने दे रहे। अगर उन्हें कुछ बेहिसाब पैसा मिल भी जाए तो इसमें गलत क्या है? उन्हें अपना काम करना चाहिए।

मल्ला रेड्डी ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनके मेडिकल कॉलेज में सीट आवंटन में कोई अनियमितता नहीं हुई है। राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार सब कुछ पारदर्शी है। मंत्री ने कहा कि क्या हम किसी अवैध व्यापार में लिप्त हैं? क्या हम कसीनो चला रहे हैं या तस्करी कर रहे हैं? हम गरीब छात्रों को शिक्षा दे रहे हैं। केंद्र की भाजपा सरकार ने हमारे यहां 200 आयकर अधिकारी भेजे हैं। हो सकता है कि उन्होंने पूरी रात मेरे बेटे को पीटा हो। गौरतलब है कि आयकर विभाग ने मंत्री के ठिकानों पर मंगलवार सुबह 6 बजे छापेमारी शुरू की थी। ये अभी भी जारी है। छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने बेहिसाब 6 लाख रुपये बरामद किया है। अधिकारी अभी मल्ला के परिवार के सदस्यों के टैक्स रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …