पाकिस्‍तान सेना प्रमुख जनरल बाजवा की अकूत संपत्ति बन सकती है भविष्‍य में चुनावी मुद्दा

द ब्लाट न्यूज़ पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा का कार्यकाल अब महज एक सप्‍ताह का ही रह गया है। वो अपने कार्यकाल को आगे बढ़ाए जाने को लेकर पहले ही इनकार कर चुके हैं।

 

 

वहीं देश में उनकी जगह नए सेना प्रमुख के नाम पर मंथन किया जा रहा है। इस बीच उनको लेकर कुछ समय पहले जो खुलासा पाकिस्‍तान की वेबाइट फैक्‍ट फोकस ने किया है वो भी आने वाले दिनों में एक बड़ा मुद्दा बन सकता है। बता दें कि जनरल बाजवा को एक बार एक्‍सटेंशन दिया जा चुका है। ये एक्‍सटेंशन पूर्व पीएम इमरान खान ने ही दिया था। आगे बढ़ने से पहले आपको यहे बता दें कि फैक्‍ट फोकस ने अपनी रिपोर्ट में क्‍या दावा किया है। पाकिस्तान में सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और उनका परिवार अरबों रुपये की संपत्ति का मालिक है। पाकिस्तानी वेबसाइट फैक्ट फोकस की एक रिपोर्ट में ये सनसनीखेज खुलासा किया है। इसकी रिपोर्ट में कहा गया है कि बीते छह वर्षों में बाजवा परिवार की आय कई गुना बढ़ गई है। इसमें यहां तक कहा गया है कि उनकी बहू महनूर साबिर शादी से महज एक सप्‍ताह पहले ही अरबपतियों की सूची में शामिल हो गई थी। सेनाध्‍यक्ष के पद पर बाजवा का कार्यकाल महज एक सप्‍ताह का रह गया है। ऐसे में ये खुलासा काफी मायने रखता है।

नए सेना प्रमुख के नाम पर जिस तरह की राजनीति देश में चल रही है, ऐसे में इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि आने वाले समय में जनरल बाजवा भी एक मुद्दा न बन जाएं। दरअसल, जनरल बाजवा को शुरु में इमरान खान का करीबी माना जाता था। लेकिन बाद में ये धारणा पूरी तरह से बदल गई। मौजूदा समय में इमरान खान सेना को भी अपना मुद्दा बनाते आ रहे हैं। पाकिस्‍तान मीडिया की मानें तो भविष्‍य में पाकिस्‍तान के चुनाव में जनरल बाजवा और उनकी अकूत संपत्ति का मुद्दा चुनावी मैदान में उछाला जा सकता है।

Check Also

इमरान खान को रिहा करने की मांग, पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को गिरफ्तार किया

रावलपिंडी । पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के …