आईआईटी के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Author: Rishabh Tiwari 


कानपुर। कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत तुलसी नगर एन ब्लॉक में रहने वाले आईआईटी के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।


तुलसी नगर एन ब्लॉक राकेश सिंह परिहार के मकान एक माह से रेह कर काकादेव स्थित कोचिंग इंस्टिट्यूट से आईआईटी की तैयारी कर रहे छात्र आकाश चौधरी उर्फ राहुल 20 वर्षीय ने सोमवार की शाम फांसी लगाकर जान दे दी। मकान मालिक ने बताया कि मृतक आकाश चौधरी संतकबीर नगर का निवासी है। उनका कहना है कि उन्होंने शाम को आकाश को आवाज दी तो उसके द्वारा कोई प्रतिक्रिया न देने पर वे ऊपर उसके कमरे की ओर गए तो उन्होंने गेट अंदर से बंद पाया। गेट के बाहर खड़े होकर बार-बार आवाज लगाने पर अंदर से आवाज न आने पर उन्हें शंका हुई।

 

 जिसके बाद उन्होंने संबंधित थाना रावतपुर को सूचना दी जिसके बाद कुछ ही देर में रावतपुर थाना पुलिस सहित फॉरेंसिक टीम भी मौके पर आ पहुंची। इस घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मच गया स्थानीय हॉस्टलों के छात्रों में घबराहट का भाव देखने को मिला सभी की निगाहें हॉस्टल की ओर ही थी। वहीं पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना करने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


वही रावतपुर इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि परिजनों को सूचना कर दी गई है।उसका मोबाइल फोन मिला हैं जांच पड़ताल जारी है।

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …