मथुरा : सूटकेस में मिला मासूम का शव, मची हड़कंप

मथुरा, द ब्लाट। मथुरा में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है।यहां एक अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। युवती का शव एक सूटकेस में मिला है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई कर रही है।बरामद शव के सीने में गोली मारी गई है। शरीर पर चोट के कई निशान हैं। ऐसा लग रहा है कि हत्या से पहले लड़की ने खुद को बचाने का भरसक प्रयास किया है. शव की पहचान अभी नहीं हो सकी है।लड़की की लाश को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

राया थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे कट का है. यहां राजकीय कृषि फार्म के पास कुछ मजदूर का काम कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक लाल रंग का सूटकेस देखा. मजदूरों ने पास जाकर देखा तो सूटकेस से खून रिसता हुआ दिखा. जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस खोला तो सभी हैरान रह गए। उसके अंदर लाश थी। लाश पालिथीन में पैक करके सूटकेस में रखी गई थी। पुलिस को लड़की के सीने में गोली के निशान मिले हैं। पुलिस ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

वहीं क्षेत्राधिकारी मथुरा आलोक सिंह का कहना है कि लड़की की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए आस-पास के सभी शहरों में इसकी तस्वीरों को भेजा जा रहा है. ताकि उसकी पहचान हो सके।

Edited by : The Blat News 

Check Also

कक्षा 12 के छात्र ने उत्तर पुस्तिका में लिखा- गुरुजी पास कर दीजिए….

UP Board:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में यूपी बोर्ड परीक्षा का मूल्यांकन जिले के चार …