हत्या कर शव नदी में फेंके जाने की आशंका…

 Author : S.S. Tiwari 

कानपुर। बिल्हौर थाना क्षेत्र के लालूपुरवा गांव में कई दिनों से लापता मासूम का शव शुक्रवार को घर से कुछ मीटर दूर  नदी में उतराता मिला। स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव नदी में फेंक जानें की आशंका जताई है। 

ये हैं पूरा मामला

कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में मोहिउद्दीनपुर के मजरा लालू पुरवा गांव निवासी रिंकू निषाद का पांच माह का बेटा सुशील सोमवार की दोपहर घर से कमरे के अंदर से अचानक गायब हो गया था। रिंकू ने बांगरमऊ के रसूलपुर क्षेत्र के मझगवां गांव निवासी बहनोई देशराज पर बहन सीता से विवाद होने के चलते बच्चे को उठा ले जाने का आरोप लगाकर पुलिस को दी थी। वहीं पुलिस ने भी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर बच्चे की खोजबीन शुरू की थी।



वहीं परिवारीजनों का कहना हैं कि शुक्रवार दोपहर घर से पचास मीटर दूर ईशन नदी के किनारे खेल रहे बच्चों द्वारा शव उतराता देखने की स्थानीय लोगों को सूचना दी। जिस पर ग्रामीणों के साथ गए स्वजन ने पहचान करके बच्चे का शव बाहर निकाला। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने ग्रामीणों से पूछताछ की। ग्रामीणों ने बच्चे की हत्या कर शव नदी में फेंके जाने की आशंका जाहिर की।

इन्होंने ये बताया

थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि शव एक-दो दिन पहले नदी में फेंकने की आशंका प्रतीत हो रही है। शव पर कहीं चोट के निशान नहीं मिले हैं, जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …