चार दिन से लापता युवक का मिला शव,डूबने से हुई मौत

Author : Mukesh Rastogi 

कानपुर। गोविंद नगर थानाक्षेत्र में लापता युवक का शव नौरैयाखेड़ा नाले में पड़ा मिला। मृतक के परिवारीजनो ने महिला रिश्तेदार पर लगाया हत्या का आरोप वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में जमानत पर बाहर चल रहा था अंशू  हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है।

कानपुर के दबौली निवासी 25 वर्षीय अंशू साेनकर पेटिंग और पुताई का काम करता था परिवार में दो भाई सर्वेश,सनी और मां मुन्नीदेवी हैं। बहन गीता से बातचीत से पता चला कि रविवार शाम अंशु ड्यूटी जाने के लिये निकला लेकिन घर नहीं लौटा। फोन मिलाने पर मोबाइल स्विच आफ मिला जिसके बाद स्वजन ने गोविंद नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी। पुलिस और स्वजन खोजबीन कर रहे थे तभी बुधवार शाम नौरैयाखेड़ा नाले में अंशु का शव पड़ा मिला युवक का शव देख स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।



इसके बाद पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम कराया गया जहां रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है और शव करीब चार दिन पुराना बताया जा रहा है। बहन का आरोप है कि अंशू पर छह माह पूर्व एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी जिसके जिसमें वह पांच महीने से जेल में बंद था। पिछले महीने ही वह जमानत पर जेल से छूटा था। स्वजन ने महिला पर ही अंशू की हत्या का आरोप लगाया है।

 थाना प्रभारी आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि युवक की गुमशुदगी दर्ज थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने की बात सामने आयी है स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Check Also

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर । जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार …