ईरान की ‘जॉम्बी’ एंजेलिना जोली ने दिखाया अपना असली चेहरा, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

 

द ब्लाट न्यूज़ अक्टूबर, साल 2019 में भ्रष्टाचार और ईशनिंदा के आरोप में सहर को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई थी।
ईरान की जॉम्बी एंजेलिना जोली के नाम से मशहूर महिला सहर तबर ने आखिरकार अपना चेहरा सभी को दिखा दिया है। खबरों के मुताबिक सहर का असली नाम फतेमेह खिशवंद है, जिन्हें हाल ही में जेल से रिहाई मिली है। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने सभी को अपना असली चेहरा दिखाया। दरअसल, यह महिला सोशल मीडिया पर एंजलीना जोली बनकर डरावनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए मशहूर थीं।

कई रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है कि सहर तबर ने एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए अपने चेहरे की कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। बता दें कि साल 2019, अक्टूबर में भ्रष्टाचार और ईशनिंदा के आरोप में सहर को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई थी।

हालांकि, पिछले महीने महसा अमिनी की मौत के बाद देश में व्यापक विरोध प्रदर्शनों के बाद, उन्हें हाल ही में जेल से रिहा किया गया था। जेल से बाहर आते ही 21 वर्षीय सहर में कैमरों के सामने अपना असली चेहरा दिखाया। जेल से रिहा होने के बाद उन्होंने यह बात स्वीकारी कि उन्होंने नोज जॉब, लिप फिलर और लिपोसक्शन जैसी कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी। यही नहीं सहर ने यह भी बतायी कि इंस्टाग्राम पर उनकी जो भी तस्वीरें हैं, वह फोटोशॉप और मेकअप के जरिए दिखाई गई थी। वास्तव में वह इतनवी डरावनी नहीं दिखती है।

Check Also

पाकिस्तान : गिर गई बस, 20 लोगों की मौत..

पेशावर। उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में शुक्रवार को एक यात्री बस के पहाड़ी रास्ते से फिसलकर गहरी …