Road Accident :आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा, पांच की मौके पर हुई मौत

उत्तर प्रदेश में आए दिन हो रहे सड़क हादसे में प्रशासन अमला सतर्क नहीं है यूपी में अगर एक रोड एक्सीडेंट का आंकड़ा देखा जाए तो कुछ कम नहीं है अभी पूरा महीना खत्म भी नहीं हुआ है और यूपी में एक और हादसा हो गया।


इटावा,द ब्लाट। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जिले में इटावा के सैफई थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह 3 बजे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें 5 लोगों की मौत और 41 लोग घायल हुए हैं।

रविवार की सुबह 3 बजे आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर  स्‍लीपर बस पीछे से मौरंग लदे ट्रक से टकरा गई। सूचना पाकर जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा और सभी को उपचार के लिए सैफई स्थित आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। बताया जा रहा है कि स्लीपर बस में सवार पांच यात्रियों की मौके पर मौत हो गई और 41 यात्री घायल हुए हैं। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा। भीषण सड़क हादसे में आशी उर्फ श्रेया (7) निवासी आगरा, हामिद अली (35) पुत्र अयूब निवासी भूरकेश्वर, झुनझुन राजस्थान, सुमेर सिंह गुर्जर (52) पुत्र छेथमल निवासी पार्थिक नगर गुर्जर कॉलोनी कलवार रोड, जयपुर और सोनू कुमार चतुर्वेदी (32) पुत्र श्रीलाल चतुर्वेदी निवासी रघुवंशी तहसील करौली जिला करौली राजस्थान एवं भगवती प्रसाद उम्र 60 वर्ष पुत्र बद्री निवासी संतकबीरनगर की मौत हुई है।

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर शोक जताया है और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

Edited by: Rishabh Tiwari 

Check Also

लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा-यूपी में सबसे अधिक मतों से जीतेंगी हेमामालिनी

मथुरा। उत्तर प्रदेश के गन्ना विकास मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने रविवार को कहा कि मथुरा …