Virat Kohli: कोहली ने प्रैक्टिस के दौरान शोर मचा रहे फैंस को क्या कहकर किया शांत, वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli: कोहली ने प्रैक्टिस के दौरान शोर मचा रहे फैंस को क्या कहकर किया शांत, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली
Virat Kohli पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली जमकर अभ्यास कर रहे हैं। जब वो अभ्यास कर रहे थे तब लोकल क्रिकेट फैंस जोर-जोर से चीयर कर रहे थे। इसके बाद विराट कोहली ने उनके बात करते हुए यह बात कही।
द ब्लाट न्यूज़ । रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेले जाने वाले पाकिस्तान के खिलाफ भारत के टी20 विश्व कप 2022 के पहले मैच से पहले सभी की निगाहें विराट कोहली पर टिकी हैं। कोहली भी अन्य खिलाड़ियों की तरह इस मैच के लिए खूब जमकर अभ्यास कर रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली को लोकल फैंस से अनुरोध करते हुए देखा जा सकता है कि वे अभ्यास सत्र के दौरान जोर से चीयर ना करें क्योंकि इससे उनकी एकाग्रता में बाधा आती है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि विराट कोहली जब प्रैक्टिस कर रहे थे तब वहां पर आए हुए फैंस उनको चीयर कर रहे थे और जोर-जोर से शोर मचा रहे थे। इसके बाद विराट कोहली ने उनसे अनुरोध करते हुए कहा कि यार प्रैक्टिस के टाइम बोलो मत, डिस्ट्रैक्शन होता है। वहीं विराट कोहली के इस अनुरोध के बाद फैंस भी एक-दूसरे को चुप करते हुए नजर आने लगते हैं साथ ही ये भी कहते हैं कि जब आप मैदान पर आओगे तब हम आपको जमकर चीयर करेंगे। उसमें एक फैन ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि भाई हम तो अपने किंग के लिए बोलेंगे, हमारी टीम को तो बस एक ही किंग है।

आपको बता दें कि इस वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए टीम इंडिया पहले ही आस्ट्रेलिया आ गई थी। भारतीय टीम ने वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेले थे जिसमें एक में जीत तो एक में टीम को हार मिली थी। इस दोनों ही मैच में विराट कोहली नहीं खेले थे। वहीं आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में भारतीय टीम को जीत मिली थी, लेकिन विराट कोहली इस मैच में ज्यादा स्कोर नहीं कर पाए थे। अब कोहली की निगाह पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही मैच में अच्छे प्रदर्शन पर टिकी होगी।

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …