IND vs PAK: बुमराह नहीं इस युवा गेंदबाज का टीम इंडिया में न होना पाकिस्तान के लिए राहत की खबर: वकार युनिस

 

IND vs PAK T20 World Cup भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले दोनों देशों के पूर्व क्रिकेटरों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है। लीजेंड गेंदबाज वकार युनिस ने कहा है कि वह खुश हैं कि टीम में उमरान मलिक नहीं हैं।
द ब्लाट न्यूज़ । टीम इंडिया, टी20 वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किए गए मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह की गेंदबाजी की उसने गेंदबाजी की समस्या को थोड़ा आसान बना दिया है। लेकिन पाकिस्तान के लीजेंड गेंदबाज वकार युनिस का कुछ और ही मानना है।

 

 

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले वकार ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वकार न जसप्रीत बुमराह और न ही मोहम्मद शमी को लेकर ज्यादा परेशान है। उनका मानना है कि युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक का टीम इंडिया में न होना पाकिस्तान के लिए राहत की बात है। आपको बता दें कि उमरान मलिक के एक्शन की तुलना वकार से की जाती है। उमरान मलिक की तारीफ करते हुए वकार ने कहा कि वह एक रियल टैलेंट है और उसे टीम इंडिया में होना चाहिए

उन्होंने कहा कि “ये डेवलप-डेवलप के चक्कर में बॉलर खराब हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि वह, वहां नहीं है क्योंकि पाकिस्तान का मैच आने वाला है। वह एक रियल टैलेंट हैं। हमने एशिया कप में भी इसको लेकर बात की थी।
उधर स्टार को लेकर टीम बना रहे हैं लेकिन वो किसी के टीम में नहीं है। मैं काफी सरप्राइज्ड हूं क्योंकि ये उस तरह से नहीं सोचते जैसे हमलोग सोचते हैं। हमलोगों का मानना है कि पेस है तो बाकी चीजें ठीक हो जाएगी। इस चीज को हमने देखा भी है कि जो बच्चे मेरे और मिस्बाह के वक्त आए थे आज वो गेंदबाजी की रीढ़ बन चुके हैं।”
IND vs PAK: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से डरे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान, भारत के अप्रोच को लेकर कही बड़ी बात
न मलिक की बात करें तो आइपीएल 2022 में उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबको चौंकाया था जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका भी मिला लेकिन आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर वह अपनी गेंदबाजी से टीम मैनेजमेंट को प्रभावित नहीं कर पाए।

यह पढें- न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में उतरेगी टीम इंडिया, कब और कहां देखें मुकाबला

 

IND vs PAK: भारत के पूर्व बैटिंग कोच ने बताया क्यों इस बार शाहीन से भारतीय बल्लेबाजों को नहीं है खतरा
यह भी पढ़ें

 

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से डरे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान, भारत के अप्रोच को लेकर कही बड़ी बात

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …