कॉलेज जा रही छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश, विरोध किया तो चलते ऑटो में 500 मीटर तक घसीटा

ऑटो चालक ने लड़की से छेड़छाड़ करते हुए उसे 500 मीटर तक घसीट कर ले गया।
खबर एजेंसी पीटीआई के अनुसार छात्रा सुबह कॉलेज जा रही थी। रास्ते में खड़े ऑटो चालक ने उसके साथ बदतमीजी की और उसे ऑटो से खींचकर काफी दूर तक ले गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
द ब्लाट न्यूज़ । महाराष्ट्र के ठाणे क्षेत्र में शुक्रवार को एक ऑटो ड्राइवर ने एक कॉलेज छात्रा को जबरन अपने ऑटो में बैठाने की कोशिश की। छात्रा ने विरोध किया तो ऑटो चालक चलते ऑटो में उसे करीब 500 मीटर तक घसीटता ले गया। लड़की ने भी हार नहीं मानी और अंत तक ऑटो चालक की घिनौनी हरकत का विरोध किया, लड़की के जज्बे के आगे ऑटो चालक नाकाम हुआ तो वहां से भाग निकला। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

 


ठाणे की एक अदालत ने वकील को सुनाई छह साल कैद की सजा
ठाणे की एक अदालत ने वकील को सुनाई छह साल कैद की सजा, शख्‍स के साथ हुई कहासुनी में जाति को लेकर कहे अपशब्‍द
यह भी पढ़ें
क्या है पूरा मामला
खबर एजेंसी पीटीआई के अनुसार यह घटना शुक्रवार की है। एक ऑटो चालक ने कॉलेज जा रही छात्रा को जबरन अपने ऑटो में बैठाने की कोशिश करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस के अनुसार लड़की की उम्र 22 साल है।

मीडिया को पुलिस ने बताया कि जब छात्रा कॉलेज जा रही थी तो वहां रास्ते में खड़े ऑटो ड्राइवर ने उस पर गंदे कमेंट्स किए। लड़की ने जब ऑटो चालक द्वारा किए गए कमेंट्स का विरोध किया तो ऑटो चालक ने लड़की का हाथ पकड़ उससे छेड़छाड़ करने लगा।

500 मीटर तक घसीटता ले गया लड़की को
पुलिस के अनुसार यह घटना शुक्रवार सुबह 6 बजकर 15 मिनट की है। जब लड़की ने ऑटो चालक से अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश की तो उसने ऑटो चला दिया। चलते ऑटो में भी लड़की अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश करती रही, लेकिन ऑटो ड्राइवर उसका हाथ पकड़कर उसे चलते ऑटो में घसीटता ले गया।

इस दौरान लड़की हार नहीं मानती है और ऑटो वाले से मुकाबला करती रहती है, इसके बाद ऑटो चालक लड़की का हाथ छोड़ वहां से अपना ऑटो भगा ले जाता है। घटना में लड़की नीचे सड़क पर गिर जाती है।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी ऑटो वाले के खिलाफ आईपीसी 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार है। ऐसे में उसको पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं, जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

 

Check Also

इंस्टाग्राम पर नाम बदल कर किया किशोरी से दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

•आरोपित ने अपने साथी दोस्त के साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो …