सब्जी व्यापारी के सात वर्षीय बेटे की अपहरण के बाद हुई हत्या


Author:- Rishabh Tiwari

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के बादशाहीनाका थाना क्षेत्र में सब्जी व्यापारी के सात वर्षीय बेटे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। थाने के निर्माणाधीन भवन से 10 मीटर दूर स्थित सामुदायिक शौचालय में कंबल में लिपटा शव पड़ा मिला। जिसके बाद वहा के केयरटेकर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आप को बताते चलें कि बच्चा तीन दिन पहले संदिग्ध हालत में लापता हो गया था। जिसकी स्वजनो ने अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। भारी भीड़ जुटने और बवाल की आशंका के चलते डीसीपी पूर्वी ने  सर्किल फोर्स सहित क्विक रिस्पांश टीम (क्यूआरटी) के साथ मौके पर पहुंचे।

सब्जीमंडी बादशाहीनाक निवासी सब्जी व्यवसायी भीम सोनकर उर्फ रीटू का 7 वर्षीय बेटा विराट हैं। ममता के मुताबिक 11 अक्टूबर की रात 8:30 बजे उनका सबसे छोटा बेटा विराट संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद भी कुछ पता न चलने पर बादशाहीनाका थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।जिसके बाद शुक्रवार की देर शाम 7:30 बजे बादशाहीनाका थाने के निर्माणाधीन भवन के पीछे वाली गली में स्थित महिला शौचालय में कंबल में लिपटा उसका शव मिला। शौचालय के केयरटेकर पंडित ने शव पड़ा देखकर लोगों को सूचना दी तो भीड़ जुट गई। बच्चे का शव मिलने की भनक लगते ही विराट के स्वजन भी मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। मामला पुलिस की जानकारी में आया तो डीसीपी पूर्वी रवींद्र कुमार, एडीसीपी पूर्वी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, एसीपी अनवरगंज मोहम्मद अकमल खान, एसीपी कलक्टरगंज शिखर दोनों सर्किल फोर्स के साथ पहुंचे और फोरेंसिक टीम बुलाई।

इन्होंने ये बताया 

रवींद्र कुमार, (डीसीपी पूर्व) के बताया कि मामले की जानकारी होते ही अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे की तलाश के लिए छह टीमों को लगाया गया था। घर के आसपास से लेकर सीसी कैमरों के फुटेज भी खंगाले गए थे। सेंट्रल स्टेशन के साथ कमिश्नरेट के अन्य थानों से भी संपर्क किया गया था। फिलहाल केयरटेकर को पूछताछ के लिए लाया गया है। स्वजन की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Check Also

रायबरेली व अमेठी में सोनिया,प्रियंका और राहुल गांधी आज प्रचार कर मांगेंगे वोट

 रायबरेली/अमेठी। गांधी परिवार के तीनों सदस्य सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आज …