नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। साउथ अफ्रीका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 99 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। भारत ने 100 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए खबर लिखे जाने तक 1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 7 रन बना लिए हैं। 

साउथ अफ्रीका की बात करें तो यह भारत के खिलाफ यह उनका वनडे में सबसे कम टोटल है। इससे पहले उनका वनडे में भारत के खिलाफ सबसे कम स्कोर 117 रन था।

भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने 4 जबकि शहबाज अहमद और वाशिंगटन सुंदर ने 2-2 खिलाड़ियों को आउट किया। भारत को यह मैच और सीरीज जीतने के लिए 100 रन बनाने होंगे।

आज के मैच में साउथ अफ्रीका की तरफ से डेविड मिलर टीम की कप्तानी कर रहे हैं। तेंबा बावुमा अस्वस्थ हैं जिस कारण वह आज का मैच नहीं खेल रहे हैं। इस मैच में साउथ अफ्रीका ने तीन बदलाव किए हैं जबकि भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के उतरी है। मार्को यान्सेन और एंजिले फेहलुकवायो को पहली बार इस सीरीज में मौका मिला है