एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में नई एस्टर मार्टिन कार को खरीदा…

एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में नई एस्टर मार्टिन कार को खरीदा है। यह एक लग्जरी कार है जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपये के आस-पास बताई जा रही है। इसमें आपको शानदार लुक के साथ जबरदस्त फीचर देखने को मिलता है।

द ब्लाट न्यूज़  डेस्क। Ranveer Singh New Car: बॉलीवुड के फेमस हीरो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी बेहतरीन अदाकारी और अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों के अलावा वे अपनी लग्जरी कारों के प्रति दिलचस्पी के लिए भी जाने जाते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही रणवीर को लैम्बोर्गिनी उरुस के साथ देखा गया था और अब उनकी कार कलेक्शन में एक और नई गाड़ी शामिल हो गई है। अभिनेता ने हाल ही में ब्लू एस्टन मार्टिन (Aston Martin) को खरीदा है
BYD Atto 3 इलेक्ट्रिक कार से आज उठने वाला है जा रहा है पर्दा, जानें इसकी संभावित कीमत, फीचर्स और बाकी डेटेल्स

इसकी कीमत 4 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) बताई जा रही है। हालांकि, इसका कौन सा ट्रिम खरीदा गया है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। सड़कों तक आते-आते इसकी कीमत इतनी हो जाती है कि आप इतने में चार BMW X7 कार को खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि एस्टन मार्टिन के किन फीचर्स ने रणवीर को अपना दीवाना बनाया है।

जबरदस्त है इंजन पावर
एस्टन मार्टिन डीबीएक्स707 को कुछ समय पहले ही भारत में लॉन्च किया गया है। यह एक हाई स्पीड परफ़ॉर्मेंस मॉडल है, जिसके पावरट्रेन में 4.0-लीटर वाला ट्विन-टर्बो V8 इंजन दिया गया है। यह इंजन 700bhp की पावर और 900Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए कार को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है। 0 से 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड तक पहुंचने में इस लग्जरी कार को 3.5 सेकंड का समय लगता है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 310.6 किमी प्रति घंटे की है।

Aston Martin के इस लग्जरी कार के केबिन में 10.25-इंच का टचस्क्रीन और 12.3-इंच डिजिटल ड्राइवर का डिस्प्ले मुख्य आकर्षण के रूप में है। इसमें स्विचगियर डार्क क्रोम और ड्राइव मोड के लिए नए शॉर्टकट बटन जैसे बहुत से फीचर्स देखने को मिलते हैं। कार के बाहर 22 ​​इंच के अलॉय व्हील्स के अलावा बड़े रेडिएटर ग्रिल, नए एयर इंटेक, अपडेटेड एलईडी डीआरएल को शामिल किया गया है।

 

Mercedes-Benz EQS 580: Why should you Buy this Electric Car
cedes-Benz EQS 580: आखिर क्यों खरीदी जाए मर्सिडीज की नई इलेक्ट्रिक कार? इन 5 पॉइंट्स से समझें

BH-Series: आम जनता भी ले सकती है ‘भारत सीरीज’ वाला नंबर प्लेट; बस करना होगा ये काम, ऐसे करें अप्लाई

Best Cruiser Bikes: लेनी है आरामदायक राइडिंग वाली क्रूजर बाइक? 3 लाख रुपये में मिल रहे हैं ये बेहतरीन मॉडल्स

Toyota’s First Flex Fuel Car Is Going to Knock on October 11
इंतजार खत्म! Toyota की पहली Flex Fuel कार 11 अक्टूबर को देने जा रही है दस्तक, नितिन गडकरी करेंगे लॉन्च

रणवीर के पास हैं कई और शानदार कारें
नेता रणवीर सिंह की यह पहली लग्जरी कार नहीं है। इससे पहले उनके पास मर्सडीज मेबैक

Check Also

शेयर बाजार :सेंसेक्स करीब 600 अंक उछलकर 73600 के ऊपर निकला

Stock Market: हफ्ते के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत शानदार तेजी के …