टीजर रिलीज होते ही प्रभास की फिल्म चढ़ी ट्रोलर्स के भेंट, फिल्म को बताया 500 करोड़ का टेम्पल रन गेम

 

 

द ब्लाट न्यूज़ आरआर राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली ने साउथ एक्टर प्रभास को पैन इंडिया स्टार बना दिया, खासकर के नॉर्थ इंडिया में। हालांकि, उनकी आखिरी दो फिल्में साहो और राधे श्याम कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। ऐसे में फैंस को उनकी फिल्म आदिपुरुष से काफी उम्मीदें थी। हाल ही में फिल्म का ग्रैंड टीजर लॉन्च किया गया था, जो फैंस को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई। वहीं, ट्रोलर्स तो सोशल मीडिया पर ऐसे एक्टिव हो गए हैं मानो बेरोजगारों को काम मिल गया है।

 

 

सोशल मीडिया पर फिल्म को अपने वीएफएक्स के लिए खूब खरीखोटी सुननी पड़ रही है। कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया कि आदिपुरुष बड़े बजट में बनाया गया एक सस्ता वीडियो गेम। आदिपुरूष के टीजर से कुछ सीन को शेयर करते हुए ट्रोलर्स ने इसकी तुलना पॉपुलर गेम टेम्पल रन से कर दी। इसके साथ फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप ने 500 करोड़ के बजट में आदिपुरुष के रूप में टेम्पल रन गेम बनाया है। वहीं, एक यूजर ने कहा कि आदिपुरुष के वीएफएक्स बच्चों की फिल्म ओह माय गॉड गणेशा के आर्टिस्ट से बनवाई गई है।

 

फिल्म के वीएफएक्स की आलोचना करते हुए कई लोगों ने कहा कि सिर्फ राजामौली जैसे डायरेक्टर ही श्रीराम के किरदार के साथ इंसाफ कर सकते हैं। बाकी, तो सिर्फ पैसे कमाने के लिए उनके ना का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक यूजर कहा कि आदिपुरुष के सैटेलाइट राइट्स पोगो चैनल ने खरीद लिए हैं। आदिपुरुष के टीजर में सस्ते वीडियो गेम के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। कोई भी कैरेक्टर हिंदू नहीं लग रहा है। मध्यकालीन यूरोपीय लोगों की तरह चमड़ा पहने हुए हैं। सीता पर्पल कलर के ड्रेस में नजर रही है, जो बिल्कुल आर्टीफीशियल लग रहा है।

 

Check Also

नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार अभिनेत्री नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चाओं में …