कहां पर क्या-क्या हुआ पढ़े संक्षेप में कुछ खास खबरें…

Author:- Rishabh Tiwari



1. कानपुर कमिश्ररेट पुलिस ने की बङी कार्यवाही

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर कमिश्नरेट पुलिस के सर्विलान्स सेल पूर्वी जोन की टीम द्वारा जनपद कानपुर नगर में खोये व गुम हुये मोबाइल फोन के प्राप्त प्रार्थना पत्रों के आधार पर कार्यवाही करते हुये एवं अथक प्रयासों से

अन्तरराज्यो एवं विभिन्न जनपदों से व अन्तर जनपदीय से कुल 37 मोबाइल फोन कीमत लगभग 08 लाख रुपये को जनपद कमिश्नरेट कानपुर नगर की सर्विलान्स टीम पूर्वी जोन द्वारा बरामद किया गया बरामद मोबाइल फोन मोबाइल धारको को पुलिस उपायुक्त रविन्द्र कुमार द्वारा प्रदान किया गया।

2. शराब लाने से मना करने पर युवक को किया मरणासन्न

कानपुर। कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के राजापुरवा निवासी पिंटू पेटिंग और पुताई का काम करता है। पीड़ित का आरोप है कि सोमवार सुबह मोहल्ले में रहने वाले विनोद ने उससे शराब लाने को कहा इस पर उसने मना कर दिया। आरोप है कि इससे गुस्साए विनोद ने उसे मारपीटकर मरणासन्न कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस पर छोटे भाई बंटी और मां तारादेवी ने पड़ोसियों की मदद से उसे एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। काकादेव थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों में नशेबाजी को लेकर मारपीट हुई थी पीड़ित के स्वजन की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

इटावा: महिला की पीट-पीटकर कर दी गई हत्या…

इटावा : दीवार के मोखला(बल्ली लगाने को होल) करने से रोकने पर नामजदों ने लाठी …