सुजलान ने राइट्स इश्यू कार्यक्रम को जारी रखने की घोषणा की

द ब्लाट न्यूज़ नवीकरणीय ऊर्जा कंपनी सुजलान एनर्जी ने अपने संस्थापक चेयरमैन तुलसी तांती के निधन के बाद सोमवार को कहा कि वह 11 अक्टूबर से खुलने वाले 1,200 करोड़ रुपये के अपने राइट्स इश्यू की पेशकश पर कायम है।

 

कंपनी ने शेयर बाजारों को इसकी सूचना देते हुए कहा कि कंपनी के प्रवर्तकों ने राइट्स इश्यू में अपनी भागीदारी बनाए रखने की पुष्टि की है।

सुजलान एनर्जी ने अपनी सूचना में कहा, ‘प्रवर्तकों और प्रवर्तक समूह ने प्रस्तावित राइट्स इश्यू में अपनी भागीदारी की फिर से पुष्टि की है और इसे पूरा करने की मंशा जताई है।’

इसका मतलब है कि कंपनी राइट्स इश्यू के बारे में 28 सितंबर को जारी पेशकश पत्र (एलओएफ) में दर्ज समयसीमा का पालन करेगा। एलओएफ में कहा गया था कि कंपनी 240 करोड़ आंशिक रूप से चुकता शेयरों की पेशकश पांच रुपये प्रति शेयर के भाव पर करेगी। इस तरह इस इश्यू के जरिये 1,200 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है।

सुजलान के संस्थापक चेयरमैन तांती का शनिवार शाम को हृदयगति रुकने से निधन हो गया था। वह राइट्स इश्यू से संबंधित बैठकों में हिस्सा लेने के बाद अहमदाबाद से पुणे लौट रहे थे कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई।

कंपनी ने इस दुखद घटना के बारे में रविवार को शेयर बाजारों को सूचित कर दिया था। कंपनी ने कहा था कि निदेशक मंडल और अनुभवी प्रबंधन टीम सुजलान एनर्जी को आगे ले जाने का सफर जारी रखेगी।

Check Also

शेयर बाजार :सेंसेक्स करीब 600 अंक उछलकर 73600 के ऊपर निकला

Stock Market: हफ्ते के पहले कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत शानदार तेजी के …