ऊधमपुर में आठ घंटे के भीतर दूसरा बम धमाका, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

 

द ब्लाट न्यूज़ ऊधमपुर में पिछले आठ घंटे के भीतर हुए दूसरे धमाके ने दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। ऊधमपुर में पहला बम धमाका जहां बुधवार देर रात के बाद हुआ वहीं दूसरा बम धमाका गुरुवार सुबह ऊधमपुर बस स्टैंड में खड़ी एक बस में हुआ। दूसरे बम धमाके में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इन धमाकों के बाद ऊधमपुर सहित राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विभिन्न स्थानों पर नाके लगाकर वाहनों की सघन जांच की जा रही है। ऊधमपुर के विभिन्न इलाकों में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।

 

 

वहीं, एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह ने बम धमाके की पुष्टि करते हुए कहा कि पहला धमाका ऊधमपुर के दोमेल चौके के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी बस में हुआ जबकि दूसरा धमाका आज सुबह पुराने बस स्टैंड के भीतर खड़ी बस में हुआ। दोनों धमाके एक जैसे ही थे। रात को हुए बम धमाके में जहां कंडक्टर समेत दो लोग घायल हुए वहीं आज सुबह हुए बम धमाके में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है।

 

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह विस्फोट ऊधमपुर-रामनगर के बीच चलने वाली बस (नम्बर जेके14सी.3636) में हुआ। बताया जा रहा है कि यह विस्फोट रात दोमेल पेट्रोल पंप पर खड़ी बस में हुए धमाके से भी जोरदार था। इस धमाके में बस जलकर पूरी तरह से राख हो गई जबकि साथ खड़ी दूसरी बसों को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि धमाका बस के भीतर हुआ है। दोनों बम धमाके की दोनों घटनाओं की जांच की जा रही है।

 

बता दें कि ऊधमपुर के दोमेल पेट्रोल पंप के बाहरी खड़ी बस में बुधवार देर रात के बाद अचानक विस्फोट हो गया। रात को हुए बम धमाके में कंडक्टर समेत दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उनका उपचार जारी है। घायलों की पहचान बस कंडक्टर सुनील सिंह निवासी कघोट व विजय कुमार के रूप में हुई है।

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऊधमपुर के दोमेल पेट्रोल पंप के बाहरी खड़ी बस में हुए बम विस्फोट में घायल बस कंडक्टर के अनुसार बस में सोने के लिए जैसे ही उसने पंखा चलाने के लिए स्विच ऑन किया तो धमाका हो गया। इस धमाके में दो लोग घायल हो गए हैं। हालांकि यह आइईडी है या नहीं इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

 

 

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …