जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात सुचारू रूप से जारी

 

द ब्लाट न्यूज़ जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात दोनों ओर से सुचारू रूप से जारी है। गुरुवार सुबह से भारी वाहनों को राजमार्ग के दोनों तरफ से आवाजाही की अनुमति दी गई है। हल्के वाहनों को भारी वाहनों के गुजरने के बाद रवाना किया जाएगा और सभी छोटे और बड़े वाहनों के निकलने के बाद ही सुरक्षाबलों के वाहनों को जाने की इजाजत दी जाएगी।

 

 

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को दोनों ओर से हल्के यात्री व निजी वाहनों के गुजरने के बाद अधिकारियों द्वारा भारी वाहनों को जखैनी उधमपुर से श्रीनगर की तरफ रवाना किया जाएगा। अधिकारियों ने सुरक्षाबलों से अपील की है कि वह यातायात नियमों का पालन करते हुए मालवाहक व अन्य वाहनों के गुजरने और राजमार्ग की ताजा स्थिति का जायजा लेने के बाद ही वह अपने वाहनों को जम्मू से श्रीनगर की ओर ले जा सकते हैं।

 

इसी बीच श्रीनगर-सोनमर्ग-गुमरी रोड भी दोनों तरफ से यातायात के लिए खुला है। इस दौरान राजौरी व पुंछ जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां से जोड़ने वाला मुगल रोड और एसएसजी रोड भी हल्के वाहनों की आवाजाही के लिए दोनों तरफ से खुला है। हल्के वाहनों के निकलने के बाद ही भारी वाहनों को जाने की अनुमति दी जाएगी। अधिकारियों का कहना है कि तय समय के बाद किसी भी वाहन को राष्ट्रीय राजमार्ग तथा अन्य मार्गों पर आवाजाही की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 

 

 

 

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …