बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने TMC पर निशाना साधते हुए कही यह बात

पश्चिम बंगाल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी की टीएमसी सरकर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा राज्य में बदलाव लाने के झूठे वादे के साथ टीएमसी सत्ता में आई है.

बंगाल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ट्वीट कर अत्याचारी शासन के खिलाफ लड़ रहे बेरोजगार युवाओं के साथ खड़े रहने का वादा किया. “राज्य में बदलाव लाने के झूठे वादे के साथ टीएमसी सत्ता में आई. हालांकि, कुशासन और भ्रष्टाचार ने व्यवस्था को इसके मूल में क्षतिग्रस्त कर दिया है. मैं अत्याचारी शासन के खिलाफ लड़ने वाले बेरोजगार युवाओं के लिए खड़ा हूं,” दिलीप घोष ने ट्वीट में लिखा.

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ने फर्ज़ी टीकाकरण रैकेट के खिलाफ मध्य कोलकाता में एक विरोध रैली निकाली. नकली वैक्सीन घोटाले के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया और केएमसी पहुंचने से रोक दिया गया. कोलकाता पुलिस ने कम से कम 54 प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस सरकार फर्जी टीकाकरण गिरोह के संदिग्ध मुख्य षड्यंत्रकर्ता देबांजन देव और सत्ताधारी दल के कुछ नेताओं और केएमसी के आला अफसरों के बीच कथित संबंध को छिपाने की कोशिश कर रही थी. साथ ही बीजेपी ने इस मिलीभगत का पर्दाफाश करने के लिये इस प्रदर्शन का आयोजन किया था.

 

Check Also

अल्मोड़ा ,पूर्व विधायक कैलाश शर्मा के नेतृत्व में दजऱ्नों लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

अल्मोड़ा  : भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र कसार देवी में शक्ति केंद्र की बैठक …