कहां पर क्या-क्या हुआ पढ़े संक्षेप में कुछ खास खबरें

कुछ ताजा खबरें पढ़िए आज के 7 बजे तक हुई घटनाओं के बारे में हमारे साथ….

• लखनऊ :- पं.दीनदयाल की जयंती पर आज विभिन्न कार्यक्रम , प्रदेश कार्यालय से बूथ स्तर तक कार्यक्रम किए जाएंगे, भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी के मन की बात सुनेंगे, दीनदयाल प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देंगे, सीएम योगी आदित्यनाथ भी पुष्पांजलि अर्पित करेंगे, दीनदयाल स्मृतिका पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे CM, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी कानपुर देहात में रहेंगे, राधामोहन सिंह प्रयागराज के कार्यक्रम में होंगे शामिल , डिप्टी सीएम केशव चित्रकूट में कार्यक्रम में होंगे शामिल , डिप्टी सीएम बृजेश पाठक सिद्धार्थनगर के कार्यक्रम में रहेंगे, धर्मपाल सिंह लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल.

• लखनऊ :- यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कानपुर दौरा आज , कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल , ककवन मंडल के बूथ सं. 148 में है इंटर कॉलेज, पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यक्रम, पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुरेंगे , सम्मान समारोह में भी शामिल होंगे भूपेंद्र सिंह, कानपुर देहात के कंचौसी बाजार में होगा कार्यक्रम.

लखनऊ :- दुकान के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट , राजू बॉक्सर नामक के युवक की पीट-पीटकर हत्या, मारपीट के दौरान मृतक युवक हुआ था घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, मृतक का शव कब्ज़े में लेकर पीएम के लिए भेजा, एक ही परिवार के 5 लोगों पर लगा हत्या का आरोप, मृतक एजाज़ उर्फ राजू मौरंग-बालू का था कारोबरी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के रानी कोठी क्षेत्र का मामला.

लखनऊ :- आज गुरू साहिब के 122 पावन सरूप गुरुद्वारा आलमबाग पहुंचेगी, अवध चौराहे से आलमबाग चौराहे तक किया गया सफाई, विशेष सफाई अभियान चलाया साफ सफाई की जाएगी, महापौर और ऩगर आयुक्त मौजूद भी रहेंगे.

लखनऊ :- लखनऊ में आज तीन दिवसीय क्षेत्रीय शिविर का आयोजन , सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय का कार्यक्रम, असमाविष्ट सेक्टर के उद्दम विषय पर शिविर का आयोजन, आज 10 बजे होटल विजय पैराडाइज, विकास नगर में कार्यक्रम

लखनऊ :- नगर विकास मंत्री एके शर्मा का आज का कार्यक्रम, खुर्दही बाजार में मन के बात के कार्यक्रम को सुनेंगे, मऊ में कुश्ती दंगल कार्यक्रम में शामिल होंगे एके शर्मा, चंडी सागर सफाई कार्यक्रम में शामिल होंगे एके शर्मा, शीतला माता मंदिर मऊ में सफाई कार्यक्रम में जाएंगे.

सिद्धार्थनगर :- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का सिद्धार्थनगर दौरा आज, मिठवल सामुदायिक केन्द्र तिलौली का करेंगे निरीक्षण, 9.45 बजे से 10.30 बजे तक निरीक्षण कार्यक्रम होगा, मिठवल में विद्यालय का निरीक्षण करेंगे डिप्टी सीएम, मिठवल के ग्राम सभा समोगरा में चौपाल लगाएंगे, बांसी नगर पालिका के कान्हा गौशाला का करेंगे निरीक्षण, जोगिया के ग्रामसभा केवटलिया में निरीक्षण कार्यक्रम, केवटलिया में पेय जल योजना का करेंगे निरीक्षण, भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, योजनाओं को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में करेंगे समीक्षा बैठक, शाम 4:15 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे डिप्टी सीएम.

कानपुर देहात :- आज कानपुर देहात पहुंचेंगे मंत्री नितिन जयराम गडकरी, साथ में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी करेंगे शिरकत, लोकसभा के सांसद देवेंद्र सिंह भोले के गांव पहुंचेंगे, सांसद के माता-पिता के परिनिर्वाण दिवस में होंगे शामिल, कंचौसी में 11 बजे पहुंचेगे नितिन और भूपेंद्र चौधरी, मुख्य अतिथि के रूप में नितिन जयराम करेंगे शिरकत, करीब एक हज़ार व्यक्तियों को करेंगे सम्मानित, दर्शन सिंह स्मृति महाविद्यालय कंचौसी में होगा कार्यक्रम.

रायबरेली :- कक्षा 7 के छात्र के आत्महत्या का मामला, मामले में विद्यालय की संवेदनाहीनता हुई उजागर, मुकदमा दर्ज होने पर बौखलाया विद्यालय प्रबंधन, प्रबंधन ने मृतक छात्र के चाचा को ही ठहराया दोषी, प्रबंधन ने कहा चाचा के दबाव के कारण हुई अप्रिय घटना, छात्र की मौत में विद्यालय की नही है कोई भूमिका, विद्यालय प्रबंधन ने चाचा को ठहराया दोषी, मिल एरिया क्षेत्र के सेंट पीटर्स विद्यालय का मामला, सुसाइड नोट में टीचर पर अपमानित करने का आरोप.

अमरोहा :- स्वच्छ सर्वेक्षण में फिर गजरौला का पहला स्थान, नार्थ जॉन में नगर पालिका गजरौला प्रथम, राष्ट्रपति से पुरस्कृत के लिए गजरौला पालिका का चयन, चेयरपर्सन अंशु नागपाल ने जताया आभार, स्वच्छता प्रेरक नागपाल, पालिका कर्मियों ने जताई खुशी, लगातार चार सालों से गजरौला पालिका ले रही अवॉर्ड, गजरौला पालिका की चेयरपर्सन है अंशु नागपाल.

अमेठी :- दखिनवारा पीएचसी में स्टाफ की कमी का मामला, विजय विक्रम सिंह ने खबर का लिया संज्ञान, मरीजों की समस्याओं को लेकर चलाई थी खबर, पीएचसी पर दो डॉक्टरों की तैनाती की गई , सप्ताह में 3-3 दिन उपस्थित रहेंगे दोनों डॉक्टर, पीएचसी को विजय विक्रम सिंह ने लिया है गोद, फार्मास्सिट,एलए को ड्यूटी करने के दिए आदेश, अग्रिम आदेश तक ड्यूटी करने का आदेश जारी.

सोनभद्र :- दलित युवती को झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, युवती को डांसर बनाने का सपना दिखाकर ले गया मुंबई , मुंबई में किशोरी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म,मारपीट, किशोरी ने किसी तरह मुंबई पुलिस से की शिकायत, पिता की तहरीर पर युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल, रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने कई गंभीर धाराओं में दर्द किया केस.

कानपुर :- अधेड़ पर चाकू से जानलेवा हमला,लहूलुहान अधेड़, चाकू से हमले के बाद फरार हुए दोनों हमलावर, दो युवकों ने अधेड़ पर किया चाकू से हमला, रुपयों के लेनदेन के मामले में जानलेवा किया, जॉइंट पुलिस कमिश्नर,फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पहुंची, बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बगाही इलाके की घटना.

इटावा :- हेड कांस्टेबिल ने अपने पिता-भाई के ऊपर तानी बंदूक, परिवार को बंदूक से डराते सीसीटीवी फुटेज आया सामने, अलीगढ़ जिले में तैनात है हेड कांस्टेबिल जगतपाल, जमीनी विवाद के चलते पुलिसकर्मी ने बंदूक तानी, पीड़ित पिता-भाई ने एसपी सिटी को दिया शिकायती पत्र, एसपी सिटी ने थाना फ़्रेंड्स कॉलोनी को कार्रवाई का दिया आदेश.

फतेहपुर :- पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, पुलिस ने दो गौतस्करों को मारी गोली, एक बदमाश गिरफ्तार,दूसरा मौके से फरार, दोनों गौतस्कर पट्टी शाह गांव निवासी हैं, बिंदकी के आलमगंज-प्रतापपुर के बीच मुठभेड़, बिंदकी पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई, मौके से बाइक,दो तमंचा और कारतूस किया बरामद , गौ तस्करों को अस्पताल में कराया गया भर्ती.

चित्रकूट :- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज आएंगे चित्रकूट, सुबह 9:30 बजे पुलिस लाइन में उतरेगा हेलीकॉप्टर, डाक बंगले में पार्टी कार्यकताओं के साथ करेंगे बैठक, विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण, शिलान्यास, कलेक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा.

चंदौली :- क्षत्रिय समाज के लोगों के विरोध के बाद मुकदमा दर्ज, फर्म के ठेकेदार,उसके रिस्तेदार पर दर्ज गया मुकदमा, 19 सितंबर को आलमखातोपुर के आकाश पर हुआ था हमला, घायल आकाश सिंह के गर्दन पर चिकित्सक ने लगाए हैं 16 टांके, धीना थाने में दो लोगों पर दर्ज हुआ हत्या के प्रयास का मुकदमा.

रायबरेली :– खनन अधिकारी की गाड़ी से हुआ हादसा, हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल, युवकों की हालत नाजुक,अस्पताल में कराया भर्ती, हादसे के बाद राहगीरों का लगा मजमा, शहर के सिविल लाइन ओवरब्रिज पर हुआ हादसा.

बागपत :- परीक्षा के बीच में छात्रा को जबरन कक्ष में बैठाने का किया प्रयास, विरोध करने पर चार युवकों ने शिक्षक के साथ की हाथापाई, कॉलेज स्टाफ ने युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप, 3 हुए फरार, कॉलेज प्राचार्य ने कोतवाली में चारों युवकों के खिलाफ दी तहरीर, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र नगर के एक डिग्री कॉलेज का मामला.

उत्तरकाशी :- UKSSSC मामले में नकल माफिया पर कार्रवाई, मुख्य आरोपी हाकम सिंह के रिसॉर्ट पर चलेगा बुल्डोजर, हाकम सिंह के रिसॉर्ट पर आज चलेगा बुलडोजर, मोरी ब्लॉक के सांकरी जखोल में बना है रिसॉर्ट, राजस्व विभाग की भूमि पर अवैध रिसॉर्ट बना है, जिलाधिकारी के नेतृत्व पुलिस आज करेगी कार्रवाई, आज तोड़ा जाएगा आरोपी हाकम सिंह का रिसॉर्ट.

देहरादून :- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, आज 11.40 बजे गुरूद्वारा नानकमत्ता साहिब, डेरा कार सेवा नानकमत्ता में श्रद्धांजलि सभा, श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे सीएम धामी, 2.15 बजे देहरादून पहुंचेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी, 3.15 बजे कैम्प कार्यालय में शासकीय कार्य देखेंगे.

ऋषिकेश :- अंकिता हत्याकांड मामले से जुड़ी बड़ी खबर, अंकिता की प्रोविशनल पीएम रिपोर्ट में खुलासा, मृत्यु से पहले हथियार से मारपीट की पुष्टि, डूबने को मृत्यु का कारण बताया गया है.

पौड़ी :- अंकिता भंडारी का शव श्रीनगर पहुंचा, भक्तियाना घाट पर होगा अंतिम संस्कार, आज सुबह 8 बजे होगा अंतिम संस्कार, सुरक्षा व्यवस्था में भारी पुलिस बल तैनात, बेस अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया शव.

दिल्ली :- पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती आज . आज 10.30 बजे भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम. पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. बीजेपी अध्यक्ष नड्डा पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देंगे. पीएम की 93वीं ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनेंगे नड्डा, पार्टी नेता और कार्यकर्ता सुनेंगे मन की बात कार्यक्रम.

दिल्ली :- कांग्रेस सुप्रीमो ने नियुक्त किया ऑब्जर्वर, अजय माकन भी रहेंगे ऑब्जर्वर के साथ मौजूद, राजस्थान सरकार को लेकर ऑब्जर्वर नियुक्त, राजस्थान के सभी कांग्रेस एमएलए के साथ बैठक, मल्लिकार्जुन खड़गे,अजय माकन आज करेंगे अहम बैठक, राजस्थान में शाम 7 बजे विधायक दल की होगी बैठक, एक पद एक सिद्धांत पर पार्टी करेगी फैसला-गहलोत.

दिल्ली :- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज रहेंगे गुजरात दौरे पर, युवाओं, सफाई कर्मचारियों,कच्चे कर्मचारियों से करेंगे संवाद, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रहेंगे मौजूद.

दिल्ली :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे मन की बात, सुबह 11 बजे पीएम मन की बात कार्यक्रम, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा केरल में सुनेंगे मन की बात, कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे पीएम की मन की बात.

दिल्ली :- विदेश मंत्री एस. जयशंकर का वाशिंटन डीसी का दौरा आज, आज से 28 सितंबर तक वाशिंगटन डी.सी. का करेंगे दौरा, अमेरिकी वार्ताकारों के साथ द्विपक्षीय बैठकों में लेंगे हिस्सा.

Edited by:- Rishabh Tiwari

Check Also

अयोध्या जैसा सजा कानपुर हर तरफ़ जय श्रीराम-जय श्रीराम की जय घोष

kanpur / Rishabh Tiwari: रामनवमी को लेकर शहर में अयोध्या जैसा माहौल रहा है। फिर …