मिली जुली सरकार चला रहे हैं अंबेडकर नगर जिले के पुलिस और अपराधी

अम्बेडकरनगर,द ब्लाट। जिले में चोरी, छिनैती हत्या जैसे संगीन अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है और पुलिस इन अपराधों को रोकने के साथ ही खुलासा करने में भी नाकाम साबित हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के मुखबिर भी इन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं इसलिए पुलिस इनका खुलासा करने में हमेशा से परहेज करती रही है प्राप्त जानकारी के मुताबिक इन्हीं लोगों से पुलिस को अच्छे खासी आमदनी होती है।

एक के बाद एक लगातार हो रही चोरी की वारदातों के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। लगातार हो रही वारदात ने कई सवाल खड़े कर दिए।चोरी के कई मामले अब भी अनसुलझे हैं। हालांकि कुछ मामलों में पुलिस को सफलता मिली लेकिन चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं हो सका है। यही कारण है कि लगातार अपराधों की संख्या बढ़ रही है। वहीं जिन लोगों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई उनमें से एक भी चोरी का खुलासा नहीं होने से लोगों में पुलिस को सूचित करने में कोई दिलचस्पी नहीं रहती।


बसखारी थाना क्षेत्र में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में दहशत व्याप्त है। मजे की बात ये है कि चौकी के सिपाही रातभर गश्त करते रहे और उन्हीं के थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हरैया खसरोपुर मे बीती रात अलग-अलग जहां से किसानों के तीन इंजन पर चोरो ने किया हाथ साफ ग्रामीणों द्वारा बताया गया खसरोपुर में किसानों के इंजन उठा ले गए चोर ।पुलिस को भनक तक नहीं लगी।किसानों की मुश्किलें बढा दिया चोरों द्वारा गठित की गई घटना से किसानों के धान की फसल बर्बाद हो सकती है तीनो किसानों ने ग्रामीणों ने 112 पर दिया था सुचना थाना बसखारी मौके का जाकर लिया जायजा किसानों से कहा गया कि आप लोग अप्लीकेशन थाने दे दीजिए।

क्षेत्र में बढ़ती चोरियों पर पुलिस के गस्त पर सवालिया निशान उठता है की पुलिस द्वारा रात को गश्त किया जाता है तो क्षेत्र में चोरियां कैसे हो रहे हैं।थाना बसखारी से दो किलोमीटर पर पड़ता है क्षेत्र। लोगों ने रात में गश्त करने वाली पुलिस की कार्यशैली भी सवाल उठाना शुरू कर दिया है।

Edited by:- Akanksha Tiwari

Check Also

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बेटी के नाम से एक्स पर बने फर्जी अकाउंट

लखनऊ। सपा अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने साइबर थाने में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश …